सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सलमान बन गया उमेश.. लव जिहाद को फिर भी न मान रहे वामपंथ

पहले था उमेश पर असल में निकला सलमान...लवजिहाद की घटना से चीखता मध्यप्रदेश

Sudarshan News
  • Nov 28 2020 2:58PM
मध्यप्रदेश सरकार जहा लवजिहाद की प्रथा को खत्म करने के लिए जोर शोर से लवजिहाद के खिलाफ कानून ला रही है।तो वही जिहादियो के हौसले अभी भी बुलंद हैं।अभी ताजा मामला भोपाल में आया है।जो व्यक्ति करीब एक साल तक हिन्दू महिला के साथ उमेश बनकर  उसके रह रहा था। वो असल में सलमान निकला।

उसने हिन्दू महिला कोअपने सम्मोहक प्रेमजाल में फसाया ओर उसके साथ शादी करली ।उस वक्त उसने अपनी पहचान में उमेश नाम बताया और मेरे महिला के मंदिर में शादी की अब जिसके अब एक बच्चा भी है ।कुछ बाद सलमान ने हिन्दू  महिला को धर्म बदलने के लिए  मजबूर करने लगा।युवती ने बताया कि मुझे बाद में पता चला कि उसके पति का नाम उमेश नही बल्कि सलमान है।पीड़ित ने मध्यप्रदेश के ग्रहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात कर न्याय की गुहार लगाई है।

 उसने आरोप लगाया कि उसने उसे और उसके बच्चे को कोशिश की लेकिन वो ऐसा करने में नाकाम रहा।जिसके बाद नरोत्तम मिश्रा ने मामले की जांच करने का आदेश डीआईजी को दिया है ।और कहा है की आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जायेगी। गौरतलब है कि लवजिहाद को रोकने के लिये मध्यप्रदेश सरकार बहुत ही कानून लाने वाली है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार