सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

खालिस्तानियों के निशाने पर मुख्यमंत्री खट्टर.. कई मंसूबो के नाकामयाब होने की खीज़

खालिस्तान आतंकियो के निशाने पर खट्टर.. सुरक्षा एजेंसी सतर्क

Sudarshan News
  • Nov 27 2020 3:42PM
खालिस्तान समर्थक आतंकियों के निशाने पर अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आ गये है।  पाकिस्तान खुफिया एजेंसी isis के इशारे पर चलने वाले  आतंकी गुरपतवंत ने मुख्यमंत्री खट्टर को गीदड़ भभकी दी है।प्रतिबंधित आतंकी संगठन sjf के चीफ के ने एक धमकी भरा पोस्टर जारी किया है जिसमे लिखा कि मनोहर लाल खट्टर का मौत का वारंट जारी किया जाये।

जिसको लेकर देश की खुफिया एजेंसी सतर्क हो गयी है।इस मामले की जानकारी आईबी ने हरियाणा की खुफिया एजेंसी और पुलिस अधिकारी को दे दी गयी है। ये  धमकी उसने दी है जिसको केंद्र सरकार ने कुछ दिन पहले यूएपीए के तहत सिख फ़ॉर जस्टिस के अध्य्क्ष को आतंकवादी घोषित किया है।इसकी गैरकानूनी गतिविधियों की जांच फिलहाल एनआईए कर रही है। 

जिसमे अब तक कि कार्रवाई में जांच एजेंसी ने uapa कानून के तहत करोड़ो की संपत्ति जब्त भी की है।ये आतंकवादी isis की सह से भारत का माहौल खराब करने में लगा रहता है।जिसके बारे में पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह सतर्क कर चुके हैं। लोगो को इसकी बातों में ना आने का आग्रह कर चुके हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार