सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Big Breaking: किसान आंदोलन के कारण Haryana में Travel Advisory जारी

ट्रैवल एडवाइजरी जारी करते हुए हरियाणा पुलिस ने जानकारी दी है कि यात्रियों को किन रास्तों पर दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है.

Abhishek Lohia
  • Nov 27 2020 9:16AM

अगर आप आज हरियाणा से दिल्ली जाने की सोच रहे हैं, तो आपको अच्छी खासा दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में नए कृषि कानून के खिलाफ किसान आंदोलन कर रहे हैं. जिसके कारण बीते लंबे समय से पंजाब में कुछ हिस्सों में रेल मार्ग बाधित है. वहीं अब किसान हाईवे जाम की तैयारी में हैं. जिसके कारण हरियाणा से दिल्ली जाने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

फिलहाल यात्रियों को किसी प्रकार की कोई समस्या या दिक्कत का सामना नहीं करना पड़े इसलिए हरियाणा पुलिस ने ट्रैवल एडवाइजरी जारी की है. ट्रैवल एडवाइजरी जारी करते हुए हरियाणा पुलिस ने जानकारी दी है कि यात्रियों को किन रास्तों पर दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है.

जारी हुई ट्रैवल एडवाइज के अनुसार कहा गया है कि हरियाणा से दिल्ली जाने के लिए नेशनल हाइवे नंबर 10 और नेशनल हाइवे 44 पर सफर करने से बचे. पुलिस का कहना है कि किसान आंदोलन के कारण सबसे ज्यादा प्रभाव इन्हीं हाईवे पर पड़ सकता है. बता दें कि NH 10 हरियाणा के हिसार और रोहतक को दिल्ली से और NH 44 अंबाला और पानीपत को दिल्ली से जोड़ता है.

फिलहाल किसान आंदोलन को देखते हुए हरियाणा और दिल्ली सीमा पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है. वहीं सुरक्षा के लिहाज से बैरिकेडिंग भी की गई है. बता दें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किसान आंदोलन को रोकने के लिए पहले ही पंजाब के साथ लगने वाली राज्य की सीमाएं 26 और 27 नवंबर को बंद कर दिया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार