सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नाम था रोशनी एक्ट, पर कर रहा था अंधेरा... कश्मीर की राह में कितने कांटे ?

रोशनी एक्ट की जद में कांग्रेस और पीडीपी का पार्टी हाउस... गरज सकता है महाबली

Sudarshan News
  • Nov 26 2020 4:30PM
रोशनी एक्ट की आड़ में करोड़ो की जमीन को अपनी जागीर समझकर बाट देने वाले कि पोल अब परत दर परत खुलती जा रही है।इस घोटाले की जद में अब राजनीतिक दलों के कार्यालय भी आने लगे हैं।जिसमें कांग्रेस पीडीपी भी शामिल हैं।जम्मू मंडलायुक्त की ओर से सरकारी जमीन पर अवैध कब्जों से संबंधित जारी की गई तीसरी सूची में पीडीपी के सुंजवां कार्यालय को सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर बनाया गया है।

।जारी की गयी सात जिलों की लिस्ट में सबसे अधिकांश श्री नगर के लोगो के नाम शामिल है।जिसमें बड़े स्तर जम्मू कश्मीर के नेता व राजनेता का भी नाम है।जिसमे अधिकतर लोग सरकारी नॉकरी पैसा या अच्छे व्यवसाय से जुड़े  है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द पर्याप्त पुलिस फोर्स की मदद से सरकारी जमीन से इन सभी दलों से जमीन ली जायेगी।जिसमे जम्मू कश्मीर हाईकोर्ट के निर्देशों पर उपायुक्त उधमपुर डॉ. पीयूष सिंगला ने एसडीएम चिनैनी और डीएफओ उधमपुर को आदेश जारी किए हैं। 


तहसील चिनैनी के अंतर्गत पटनीटॉप के करलाह क्षेत्र में सरकारी भूमि, काचराई भूमि, सामान्य भूमि और वन भूमि से अतिक्रमण व अवैध निर्माणों को तत्काल हटाने के निर्देश दिए गए हैं। प्रसासन को इस कार्रवाई के बाद सप्ताहिक आधार पर उपायुक्त रिपोर्ट सौपने का भी आदेश दिया है।एक आदेश में कहा गया है कि जम्मू कश्मीर का स्पष्ट आदेश है कि सरकारी जमीन पर बने होटल गेस्ट हाउस रेस्तरां व  अवैधनिर्माण को हटाने में किसी भी प्रकार की कोताही ना बरती जाये।और जल्द से जल्द सरकारी को मुक्त कराओ

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

4 Comments

UP ki tarah Sabhi Atikramit Bhumi Mukta ho.We Demand to Central Govt.

  • Guest
  • Nov 26 2020 5:56:41:950PM

UP ki tarah Sabhi Atikramit Bhumi Mukta ho.We Demand to Central Govt.

  • Guest
  • Nov 26 2020 5:36:34:153PM

UP ki tarah Sabhi Atikramit Bhumi Mukta ho.We Demand to Central Govt.

  • Guest
  • Nov 26 2020 5:36:33:563PM

Sabhi jamin par huwe nirmaan ko YOGI JI TARH BULSOGAR CHALAW

  • Guest
  • Nov 26 2020 5:05:05:923PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार