सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

वो तुकाराम ओंबले जी ही थे जो बलिदान हो कर बचा गए हिंदुत्व का सम्मान, अन्यथा तैयारी थी हिंदुओं को अनंत काल तक आतंकी घोषित करने की

कसाब अगर जिंदा ना पकड़ा जाता तो26/11हमले को दिया जाता हिन्दू आतंकवाद का नाम.. वामपंथ की पोल खोलती मारिया की बुक

Sudarshan News
  • Nov 26 2020 3:33PM
आज ही पाकिस्तान से आये आतंकवादियों ने मुंबई में मासूम लोगों का नरसंहार किया था।जो देश के बड़े आतंकी हमलों में गिना जाता है।इसी दिन आतंवादियों ने मुंबई को चारों तरफ से खून में रंग दिया था।हमला इतना भयानक था कि इस हमले में 166 लोगो को अपनी जान गवानी पड़ी थी।और600 से अधिक लोग घायल हो गये थे। पाकिस्तान से आये इन10 आतंकवादियों  से सेना ने लगातार3 दिन तक मुठभेड़ की थी जिसमे9 आतंकी सेना की कार्रवाई में मारे गये थे।

जबकि कसाब को मुंबई पुलिस ने जिंदा पकड़ लिया था।कसाब के पास फर्जी प्रमाणपत्र था जिसमे उसे हिन्दू नाम की संज्ञा दी गयी थी।उसमें पहचान पत्र में समीर दिनेश चौधरी नाम अंकित था।जिसके बाद पता चला कि सभी आतंकियो के पास फर्जी प्रमाणपत्र थे जो हिन्दुओ के नाम से बनाये गये थे। इसी हमले के ऊपर मुम्बई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने अपनी किताब चौकाने वाले खुलासे किये हैं।

उन्होंने अपनी किताब में लिखा है कि अगर कसाब को मार दिया जाता तो अगले दिन उसको हिन्दू आतंकवाद का नाम दे दिया जाता और मीडिया इस पर बड़ी कवरेज करने के लिए हेडलाईन हिन्दू आतंकवाद को परिभाषित करती दिखाई देती।मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया ने अपनी किताब लेट मी से इट नाऊ (Let Me Say It Now) में विस्‍तार से इन सबके बारे में बताया है । कि मुंबई के दो पुलिस थानों की तस्वीर के जरिये भारतीय सुरक्षा एजेंसी ने पाकिस्तान को ये भी बता दिया गया था कि कसाब हमारे कब्जे में है।

इसलिए ये जरूरी भी हो गया था कि इस हमले की जिम्मेदारी लेने से पाकिस्तान बच रहा था। लेकिन पाकिस्तान की मीडिया ने ही पाक की पोल खोल दी कि कसाब पाकिस्तान के फरीदकोट का निवासी है जिसके बाद पाकिस्तान को कसाब ने अपना नागरिक माना था।इसके बाद ही काफी लंबी कानूनी प्रक्रिया के बाद देश के दुश्मन कसाब को पुणे की यरवडा कारागार में फांसी दी गयी थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

4 Comments

Thanks to PC Shri Rakesh Mariya Ji that Clear Open the Name of Terrorist.

  • Guest
  • Nov 26 2020 5:09:05:243PM

Thanks to PC Shri Rakesh Mariya Ji that Clear Open the Name of Terrorist.

  • Guest
  • Nov 26 2020 5:09:04:993PM

Thanks to PC Shri Rakesh Mariya Ji that Clear Open the Name of Terrorist.

  • Guest
  • Nov 26 2020 5:09:04:650PM

Thanks to PC Shri Rakesh Mariya Ji that Clear Open the Name of Terrorist.

  • Guest
  • Nov 26 2020 5:09:04:540PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार