सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

उन्मादियो की धमकियों से ले कर पुलिस तक की प्रताड़ना झेली सुरेश चव्हाणके जी ने.. अब योगी ने लव जिहादियो को दिखाई जेल की सलाखें 10 वर्षो के लिए

हमें सत्य और न्याय की आवाज उठाने से रोक नही पाए कट्टरपंथी.

Rahul Pandey
  • Nov 24 2020 7:32PM

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने Love jihad के खिलाफ जो कडा रुख अपनाया है उसके बाद बहन बेटियों के चेहरे पर जहाँ मुस्कान हैं तो वहीँ लव में भी जिहाद करने वालों के भय का माहौल है. इस बड़े और कड़े कदम के पीछे आये दिन बहन बेटियों के खिलाफ होने वाले प्रमाणों का हवाला भी शामिल है. अब लव का जिहादी 10 साल की सजा कटेगा और इसमें जमानत भी नहीं होगी ..

इतना आसान भी नहीं था इस सामाजिक जहर के खिलाफ कदम उठाना. देश भर से आ रहे पक्के सबूतों के बावजूद भी जिस प्रकार से कांग्रेस शासित सरकारें और वामपंथी तत्व महिलाओं के ऊपर प्रयोग होने वाले इस साजिश का समर्थन करते आये वो इस कानून को राष्ट्रीय स्वरूप देने में अभी देरी कर रहा है.

यद्दपि सुदर्शन न्यूज़ ने आज से बहुत पहले ही अर्थात सुरेश चव्हाणके जी के माध्यम से बता दिया था कि किस प्रकार से उन्मादी और जिहादियो के निशाने पर हिन्दू बहन बेटियाँ हैं. इसी को रेखांकित करते हुए सुरेश चव्हाणके जी ने ट्विट किया है और लिखा है कि - #लवजिहाद पर पहला शो मैंने 11/08/05 में किया था,  आज इस पर क़ानून बना. तब मेरा मज़ाक़ बनाने वाले आज ब्रेकिंग न्यूज दिखा रहे. 

इसी के आगे उन्होंने लिखा है कि संघर्ष में समर्थन देने के लिए धन्यवाद. अब तक मैंने 45 प्रकार के जिहाद दिखाए और वह सब प्रचलन में भी हैं. ये सारे रोके जाऐंगे. राष्ट्र धर्म की लड़ाई जारी है. दुनिया गवाह है दिल्ली के इण्डिया गेट पर किस प्रकार से दिल्ली पुलिस के एक अलग सोच के अधिकारी ने सुरेश चव्हाणके जी पर हमला किया था जब उन्होंने जनता मार्च निकाल कर लव जिहादियो के खिलाफ कड़े क़ानून की मांग की थी.

इसी के साथ लगातार आफिस के फोन से ले कर खुद सुरेश चव्हाणके जी के व्यक्तिगत फोन और चैनल के अन्य स्टाफ के नम्बरों पर जिस प्रकार से ई मेल आदि के माध्यम से धमकियां आ रही हैं उसके बाद भी आखिरकार ये सुखद समाचार देश को सुकून देने वाला है और सुदर्शन न्यूज़ के संकल्प को मजबूत भी करने वाला है आने वाले कल में हर प्रकार के चरमपंथ को पस्त करने की शुरुआत करने के लिए. आप सभी के साथ और सहयोग का धन्यवाद. 

देखिये सुरेश चव्हाणके जी द्वारा जनता को दिया गया धन्यवाद ..-

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

5 Comments

सुरेश जी को मेरा बारम्बार प्रणाम आप इसी तरह से हम सब को जगाते रहे।और राष्ट्र धर्म की लड़ाई जारी रखें।भोले नाथ आप पर कृपा बनाए रखें।

  • Guest
  • Nov 25 2020 8:53:49:340AM

हर हर महादेव. माँ ओर महादेव आपकी रक्षा करे. हम सनातनी आपके साथ हैं

  • Guest
  • Nov 25 2020 8:19:40:497AM

Jay ho

  • Guest
  • Nov 24 2020 11:44:52:177PM

Aap mahan hai sir

  • Guest
  • Nov 24 2020 9:56:33:757PM

Khub jiyo

  • Guest
  • Nov 24 2020 8:16:09:703PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार