सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

क्या है महाराष्ट्र का ऑपरेशन लोटस जिसकी आहट सुनाई दे रही वहां की राजनीति में ?

महाराष्ट्र में भी ऑपरेशन लॉट्स चला सकती है बीजेपी.. फडणवीस और पाटिल ने दिये साफ संकेत

Sudarshan News
  • Nov 24 2020 4:05PM
महाराष्ट्र की राजनीति फिर सुर्खिया बटोर सकती है।केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे पाटिल ने दावा किया कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार जल्द बन सकती है।और उनके इस बयान को अब मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का भी समर्थन मिल गया है। जिसके बाद पूरे महाराष्ट्र में राजनीति गर्मा गयीं है। 

फडणवीस से जब मीडिया ने सरकार बनाने को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने साफ संकेत देते हुए कहा कि महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी सरकार गिरने के बाद सही समय अनुसार शपथ ग्रहण समारोह होगा। आपको बतांते चले की केंद्रीय मंत्री राव साहब दानवे  ने महाराष्ट्र में विधान परिषद के दौरान कहा आप निराश और हताश मत होइए की अब कभी महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार नही बनेगी।मैं आपको साफ संकेत दे रहा हूँ कि आने वाले2-3 माह में महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने वाली है।

आपको बताते चले कि पिछले साल विधानसभा चुनाव में बीजेपी और शिवसेना ने मिलकर पूर्ण बहुमत हासिल कर लिया था।लेकिन मुख्यमंत्री पद की मांग को लेकर शिवसेना ने बगावत कर कांग्रेस एनसीपी के मिलकर सरकार बना ली थी।जब से ही महाराष्ट्र में राजनीति में लगातार बना रहता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Shayad maharashtr bhi mp banne wala hai

  • Guest
  • Nov 24 2020 6:23:54:903PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार