सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कानपुर के कुली बाजार में तीन मंजिला इमारत गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका

इस जर्जर इमारत में कई परिवार रहते हैं. इस वजह से हादसे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है.

Abhishek Lohia
  • Nov 23 2020 11:05PM
उत्‍तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में एक बड़ा हादसा हो गया है. शहर के कुली बाजार इलाके में इमारत गिरने (Building collapses) से हड़कंप मच गया है. स्‍थानीय लोगों के द्वारा जैसे ही तीन मंजिला इमारत के गिरने की खबर अफसरों को लगी तो वह मौके पर दौड़ पड़े और फिर बचाव कार्य शुरू कर दिया गया. इस जर्जर इमारत में कई परिवार रहते हैं. इस वजह से हादसे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है. इस समय दमकल विभाग और स्थानीय पुलिस के अधिकार मौके पर मौजूद हैं.

यही नहीं, इस घटना के बाद अनवरगंज थाना पुलिस मौके पर मौजूद है और उसने इमारत के गिरे हुए मलबे के पास लोगों के जाने पर पाबंदी लगा दी है. इस हादसे के बाबत स्थानीय लोगों की माने तो बिल्डिंग गिरने के बाद तेज आवाज आई थी और फिर लोगों ने अपने घरों से बाहर निकल कर देखा तो जर्जर इमारत गिरने का पता चला. इसके बाद पुलिस प्रशासन और दमकल विभाग को सूचना दी गई.

पुलिस ने कही ये बात
अनवरगंज थाना के सर्कल अधिकारी मोहम्मद अकमल खान ने इमारत गिरने के बाबत कहा कि अनवरगंज थाना अंतर्गत कुली बाजार इलाके में गिरने वाली तीन मंजिला इमारत जर्जर हालत में थी. इसके अलावा उन्‍होंने कहा कि मलबे के नीचे किसी के फंसे होने की आशंका नहीं है. यही नहीं, इस घटना पर पुलिस का कहना है कि इमारत कैसे और क्यों गिरी इसकी पूरी रिपोर्ट अभी आना बाकी है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार