सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

पूर्व केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल एवं सांसद प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल को दी नसीहत कहा 2000के जुर्माने के बदले 2000 के मास्क बांटे दिल्ली सरकार

बीजेपी नेता विजय गोयल और प्रवेश वर्मा बाटेंगे राजीव चैक मेट्रो स्टेशन पर फ्री मास्क, केवल जनता पर जुर्माना और प्रतिबंध नहीं, काम करके दिखाए केजरीवाल

Namit Tyagi, twitter, @NamitTyagi1
  • Nov 23 2020 6:24PM

‘क’ से कोरोना और ‘क’ से केजरीवाल। दोनों ही जनता को मार रहे हैं। मास्क न पहनने पर 500 रुपए से 2000 रुपए का जुर्माना करना बहुत ज्यादती है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल व सांसद प्रवेश वर्मा कोरोना व केजरीवाल से बचने के लिए मंगलवार 24 नवम्बर को सुबह 11 बजे से फ्री मास्क का वितरण राजीव चैक मेट्रो स्टेशन गेट नंबर 6 पर आरंभ करेंगे।

गोयल व प्रवेश ने कहा कि अगर केजरीवाल सरकार को मास्क न पहनने पर 2000 रुपए का जुर्माना करना ही है तो जुर्माने की रकम के बदले केजरीवाल सरकार 2000 रुपए के मास्क उस व्यक्ति को दे। इससे जुर्माना का जुर्माना और मास्क वितरण दोनों हो जाएंगे, क्योंकि सरकार का काम जुर्माने से पेसा इकट्ठा करना नहीं है।  

गोयल व प्रवेश ने कहा कि अभी तक दिल्ली में 5,29,863 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। दिल्ली में प्रतिदिन 1 लाख टेस्ट होने चाहिए, केवल 50 हजार ही हो रहे हैं। अस्पतालों में आईसीयू बेड और वेंटिलेटर्स की कमी हैै। आईसीयू बेड के लिए दिल्ली सरकार कुछ न करके केवल केन्द्र को कोस रही है। अभी तक 578 आईसीयू बेड जो है, उनमें 300 बेड प्रधानमंत्री केयर फंड के शामिल है। दिल्ली सरकार ने एक भी आईसीयू बेड नहीं जोड़ा। केवल बयानबाजी हो रही है।

केजरीवाल सरकार कन्फ्यूजन से बाहर नहीं आ पा रही। कभी बाजारों को खोलने की बात करते हैं और कभी बंद करने की बात कर रहे हैं, कभी कहते हैं, लाॅकडाउन होगा, कभी कहते हैं लाॅकडाउन नहीं होगा।  जनता पर पाबंदियां लगाने के अलावा सरकार कोरोना से लड़ाई लड़ने के लिए कुछ भी तो नहीं कर रही। जनता अस्पतालों में बेड ढूंढने में परेशान हो रही है। कोई एक हैल्पलाईन उसकी मदद नहीं कर रही, फोन ही कोई नहीं उठाता।






सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार