सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

प्रियंका चोपड़ा एक बार अपने हेयर स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल.

प्रियंका इस वीडियों में डांस करती हुई नजर आ रही है। प्रियंका ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, Dancing into the  weekend. Thereis always somethingto be greatful for.

Entertainment Desk
  • May 16 2020 6:34PM

बॉलीवुड की फेमस सुपर स्टार प्रियंका चोपड़ा एक बार अपने हेयर और कपड़ो को लेकर ट्रोल हुई है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने इस्ट्रागाम अकाउंट पर एक वीडियों पोस्ट किया है। जिसमें प्रियंका ने बाथरोब पहना हुआ है, और हेयर स्टाईल कुछ अजीबों गरीब किया किया है। प्रियंका इस वीडियों में डांस करती हुई नजर आ रही है। प्रियंका ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, Dancing into the  weekend. Thereis always somethingto be greatful for.    

बता दे कि प्रियंका का ये वीडियो 61 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। प्रियंका ने यूके बेस्ड मैगजीन टेटलर के लिए ये फोटोशूट किया था। कोरोना वायरस के कारण इसको ऑनलाइन ही रिलीज किया गया था। प्रियंका की इस वीडियों पर कॉफी केमेट भी किए जा रहे है। 
 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार