सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुस्लिम क्षेत्र में हिंदू परिवार का जीना मुश्किल... लड़कियों का शोषण ? योगी की सत्ता को जिहादी चुनौती

उत्तर प्रदेश के बदायूं के सदर कोतवाली क्षेत्र के मुस्लिम बहुल मोहल्ला कबूलपुरा में जहां पर कुछ हिंदू परिवारों ने दूसरे समूह के युवकों पर लड़कियों के साथ छेड़खानी करने और धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने का आरोप बनाते हुए अपने घरों की दीवारों पर वे अब पलायन करेंगे लिख दिया.

Kapil Pal
  • Jun 22 2023 10:53AM

उत्तर प्रदेश के बदायूं से एक ऐसा मामला सामने आ आया है. जहां पर मुस्लिम बहुल क्षेत्र में हिंदूओं का रहना मुश्किल हो गया है. मुस्लिम परिवारों द्वारा हिंदू परिवारों की लड़कियों को छड़े जाने से हिंदू का रहना मुश्किल हो गया है. मोहल्ला कबूलपुरा में जहां पर कुछ हिंदू परिवारों ने मुस्लिम युवकों पर लड़कियों के साथ छेड़खानी करने और धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाने का आरोप बनाते हुए अपने घरों की दीवारों पर वे अब पलायन करेंगे लिख दिया.

इसका वीडियो जब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में हड़कप मच गया. आनन-फानन में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दीवारों पर लिखी पलायन वाली बात को पुतवा दिया. पुलिस पीड़ित परिवारों को कोतवाली लेकर पहुंची. इन हिंदू परिवारों से कार्रवाई का भरोसा देकर यह लिखवा लिया कि वे पुलिस की कार्रवाई से पूरी तरह संतुष्ट है. अब उन्हें प्रशासन से कोई शिकायत नहीं है.

लेकिन घरों की दीवारों पर लिख दिया कि वे पलायन करने की बात लिखी गई तो इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. इसकी सूचना जब पुलिस को लगी तो मानो पुलिस महकमे में खलबली मच गई. पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँचकर सबसे पहले लिखी बात को पुतवा दिया.

इसके बाद पीड़ितों को थाने ले जाकर उन्हें भरोसा दिया कि अगर आरोपियों की ओर से इस तरह की कोई हरकत हुई तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. साथ ही पुलिस ने पीड़ितो से लिखवा लिया कि वे कार्रवाई से संतुष्ट है और अब उन्हें कोई शिकायत नहीं है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार