सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भारती सिंह और हर्ष की 11:30 बजे होगी कोर्ट में पेशी

भारती और हर्ष को किल्ला कोर्ट में फिजिक्ली पेश किया जाएगा. मेडिकल अगर जल्दी हो गया तो उन्हें वापस एनसीबी ऑफिस लाकर फिर कोर्ट मे पेश करेंगे

Abhishek Lohia
  • Nov 22 2020 10:22AM
आज सफलता के शिखर पर पहुंच चुकीं इंडस्ट्री की चोटी की कॉमेडियन भारती सिंह का बचपन कभी गरीबी में कटा था. भारती का बचपन बेहद संघर्षों भरा था जिसे याद कर भारती ने एक बार कहा था, "मेरे बड़े भाई और बहन का ज़्यादातर समय हमारे लिए खाना और छत जुटाने में बीतता था, कभी कभी तो हमें भरपेट खाना भी नहीं मिल पाता था".

भारती और हर्ष को किल्ला कोर्ट में फिजिक्ली पेश किया जाएगा. मेडिकल अगर जल्दी हो गया तो उन्हें वापस एनसीबी ऑफिस लाकर फिर कोर्ट मे पेश करेंगे और अगर मेडिकल में समय लगता है तो दोनों को हॉस्पिटल से सीधे कोर्ट ले जाया जाएगा.

कई घंटों की पूछताछ के बाद सूरज ढलने से पहले एनसीबी ने भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया. जबकि उनके पति हर्ष से 18 घंटे की पूछताछ के बाद एनसीबी ने गिरफ्तार किया. दोनों ने गांजा का इस्तेमाल करने की बात को अधिकारियों को सामने कबूल किया. आज एनसीबी के अधिकारी दोनों को सुबह 11:30 बजे कोर्ट में शारीरिक रूप से पेश करेंगे. कोर्ट में पेश करने से पहले दोनों का मेडिकल टेस्ट और कोरोना टेस्ट भी होगा. ड्रग्स केस में अब तक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेशी और सुनवाई हो रही थी.

भारती से मिलने पहुंची उनकी मां और दोस्त
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शानिवार देर रात तकरीबन 10:30 बजे भारती की मां और भारती की दोस्त NCB दफ्तर पहुंची थी. लेकिन दफ्तर के अंदर सिर्फ भारती की दोस्त गई जिनके पास भारती की कुछ दवाइयां थीं. हालांकि ये किस तरह की दवाई थी, इस बारे में उनसे पूछने के बावजूद वे कुछ नहीं बोली. करीब 15 मिनट एनसीबी ऑफिस में रहने के बाद भारती की मां और उनकी दोस्त वापस चली गईं.

86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ
घर से गांजा मिलने के बाद दोनों को एनसीबी ने पहले हिरासत में लिया था. पूछताछ के बाद भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. दरअसल, एनसीबी ने एक ड्रग पैडलर को पकड़ा था. उसकी निशानदेही पर भारती और हर्ष के घर पर रेड हुई थी. इस रेड में दोनों के घर से 86.5 ग्राम का गांजा बरामद हुआ था. इस बरामदगी के बाद दोनों को एनसीबी के दफ्तर लाया गया था. एनसीबी ने न सिर्फ घर पर बल्कि भारती सिंह के दफ्तर पर भी रेड किया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार