सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्लीः बिल्डिंग गिरने से लॉन में बैठे बुजुर्ग की दबने से मौत

इस हादसे में गंभीर रूप से घायल 28 साल के सिद्धार्थ का अब भी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Abhishek Lohia
  • Nov 19 2020 5:27PM
साउथ वेस्ट दिल्ली के वसंत कुंज एनक्लेव में चार मंजिला बिल्डिंग की दीवार पड़ोस में अपने लॉन में बने हट के नीचे बैठे बुजुर्ग पिता, नौजवान बेटे और उनके पालतू कुत्ते के ऊपर अचानक भरभरा कर गिर गई. इसमें घायल बुजुर्ग की मौत हो गई. 

अचानक हुए इस हादसे में कुत्ते की मौके पर मौत हो गई जबकि 70 वर्षीय बुजुर्ग प्रताप सिंह तंवर को अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. इस हादसे में गंभीर रूप से घायल 28 साल के सिद्धार्थ का अब भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. शुरुआती जांच के बाद FIR दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

माना जा रहा है कि लालची बिल्डर ने बिल्डिंग में खराब सामान का इस्तेमाल किया था जिससे वो गिर गई. इसमें बुजुर्ग की मौत हो गई जबकि नौजवान बेटा अस्पताल में जिंदगी के लिए जूझ रहा है.

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि सोमवार 16 नवंबर शाम 6:55 पर एक बच्चा लॉन की ओर साइकिल लेकर बढ़ता है. फिर कुछ आवाज सुन घबरा कर पीछे आता ही है कि जबरदस्त आवाज के साथ दीवार गिरती है. चारों ओर धूल-मिट्टी का गुब्बार छा जाता है. दो लोग हादसे वाली जगह की ओर बचाने के लिए दौड़ते हैं.

इमारत के गिरने की आवाज इतनी तेज थी कि मौके पर अफरातफरी मच गई. घायल बुजुर्ग और उनके बेटे को लोगों ने फौरन अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में डॉक्टरों ने प्रताप सिंह तंवर को मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद MCD और अन्य जांच एजेंसी से बिल्डिंग में लगे मैटेरिल की जांच करवाई जा रही है. साथ ही आगे की जरूरी कार्रवाई की जा रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार