सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बरोदा उपचुनाव-2020: योगेश्वर दत्त की हार, कांग्रेस ने दी पटखनी

इंदुराज नरवाल ने भाजपा-जजपा प्रत्याशी योगेश्वर दत्त को मात दी है. तीसरे नंबर पर इनेलो प्रत्याशी रहे हैं.

Abhishek Lohia
  • Nov 10 2020 3:12PM
हरियाणा के बरोदा उपचुनाव (Baraoda By Elections) में भारतीय जनता पार्टी-जननायक जनता पार्टी गठजोड़ को बड़ा झटका लगा है. यहां से भाजपा-जजपा (BJP-JJP) प्रत्याशी और जानेमाने कुश्‍ती खिलाड़ी योगेश्‍वर दत्‍त को हार का सामना करना पड़ा है. इस सीट से कांग्रेस प्रत्याशी इंदुराज नरवाल (Indu Narwal) ने जीत दर्ज की है. इंदुराज नरवाल ने भाजपा-जजपा प्रत्याशी योगेश्वर दत्त को मात दी है. तीसरे नंबर पर इनेलो प्रत्याशी रहे हैं.

बरोदा सीट के लिए 20 राउंड तक गिनती हुई. इसमें कांग्रेस को 60132 वोट, भाजपा को 50176, इनेलो को 4980 और लोक जनशक्ति पार्टी के राजकुमार सैनी को 5595 मत मिले. ऐसे में करीब दस हजार वोटों से कांग्रेस प्रत्याशी को जीत मिली है.

कौन-कौन थे मैदान में
बरौदा हलका के उपचुनाव में मतगणना के दौरान सुरक्षा के मद्देनजर गांव मोहाना स्थित बिट्स कॉलेज में बनाए गए मतगणना केंद्र पर मंगलवार सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू गई थी. कुल 14 टेबल पर 20 राउंड में मतगणना हुई है. बरोदा उपचुनाव में भाजपा-जजपा गठबंधन से पहलवान योगेश्वर दत्त, कांग्रेस से इंदुराज नरवाल, इनेलो से जोगेंद्र मलिक, लोसुपा से राजकुमार सैनी सहित 14 प्रत्याशी मैदान में थे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार