सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

उधर पत्रकारों पर ढाया जा रहा कहर, इधर ओवैसी बोला - "हाँ, पूरा भारत मेरे अब्बा की जमीन है"

सवाल ये है कि ये सही कह रहा है या गलत ?

Rahul Pandey
  • Nov 8 2020 3:19PM

ये ठीक वही समय है जब पूरे देश में उन पत्रकारों पर कहर ढाया जा रहा है जो देश की बहन बेटियों से ले कर साधू संतो तक के सम्मान का मुद्दा उठाते हैं.. कहीं दिल्ली पुलिस सुरेश चव्हाणके जी पर भयानक हमला करती है तो कभी मुंबई पुलिस अर्नब गोस्वामी को घर से उठा कर घसीट कर ले जाती है.. ऐसे में स्वतः सवाल उठ रहा है कि क्या सच में राष्ट्र और धर्म की बात करना गुनाह है.

लेकिन वहीँ दूसरी तरफ कोई ऐसा भी है जिसके हौसले बुलंद हैं. बुलंद हौसलों वाला ये व्यक्ति वही है जो भारत माता की जय और वन्देमातरम के नारों से परहेज करते हुए आये दिन प्रधानमन्त्री नरेंद्र को चुनौती देता रहता है. इस उन्मादी का नाम है असदुद्दीन ओवैसी जो AIMIM पार्टी का सर्वे सर्वा है और लगातार हैदराबाद से सांसद है.

बिहार में विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण में प्रवेश करते ही, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने एक चुनावी रैली में विवादित टिप्पणी की। विवादास्पद राजनेता ने भारत पर अपने पूर्वजों का मालिकाना हक बताया। 

ओवैसी ने कहा, “असदुद्दीन ओवैसी बिहार का तो नहीं है, मगर ये पूरा भारत असदुद्ददीन ओवैसी के बाप की मिल्कियत है। कैसे है? हमारे अब्बा, आपके अब्बा, उनके अब्बा, उनके अब्बा के अब्बा जब दुनिया में कदम रखे, तो भारत में रखे थे कदम। तो ये हमारे अब्बा की जमीन हुई और किसी माई के लाल में ताकत नहीं है कि हमको हमारी अब्बा की जमीन पर घुसपैठी करार दे।

ये अब्बा की जमीन है और अब्बा की जायदाद में बेटी और बेटे का हिस्सा मिलेगा। अब ये लड़ाई हिस्सेदारी की लड़ाई है।”बिहार चुनाव के अंतिम चरण की पूर्व संध्या पर ओवैसी की विवादास्पद टिप्पणी आई। AIMIM प्रमुख बिहार में एक रैली को संबोधित कर रहे थे, जब उन्होंने यह विवादित टिप्पणी की। ओवैसी की इस विवादास्पद टिप्पणी की हर तरफ आलोचना हो रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार