सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पहले बेटियों के लिए निकले "जनता मार्च" पर किया हमला और अब अर्नब गोस्वामी के लिए जमा प्रदर्शनकारियो को लिया हिरासत में... दिल्ली पुलिस के कृत्य मुंबई पुलिस जैसे

अर्नब के लिए न्याय मांगने निकलने पर हिरासत में लिए गये कपिल मिश्रा और तेजिंदर बग्गा.

Rahul Pandey
  • Nov 8 2020 2:12PM

ज्यादा समय पहले की बात नहीं है जब सुदर्शन न्यूज़ के प्रधान सम्पादक सुरेश चव्हाणके जी के नेतृत्व में पूरे देश में बेटियों की रक्षा और सम्मान के लिए जनता मार्च निकाला गया था.. उस समय केवल भारत माता की जय और वंदेमातरम् के नारे लग रहे थे.. अचानक ही खुद को दिल्ली पुलिस का अधिकारी बताने वाला सादी वर्दी में एक दाढ़ी में व्यक्ति आता है और वो जनता मार्च पर हमला कर देता है.

जनता मार्च में शामिल साधू , संत , महिलाये , पत्रकार सबको पीटा गया.. महिलाएं बताती रहीं कि सर हम अपनी बहन बेटियों के लिए न्याय मांगने आये है लेकिन उनकी एक न सुनी गई और दिल्ली पुलिस ने उस जनता मार्च को अपने बूटो से कुचलने का पूरा प्रयास किया. ऐसा क्यों किया गया और किस के इशारे पर हुआ ये अब तक दिल्ली पुलिस के अधिकारियो ने नही बताया है.

लेकिन अचानक ही आज अर्नब गोस्वामी के लिए निकले मार्च में शामिल भाजपा नेता कपिल मिश्रा और तेजिंदर बग्गा को भी हिरासत में ले लिए गया. उनको ज्यादा कुछ बोलने और सुनने का मौक़ा भी नहीं दिया गया और वो मात्र अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्विट कर पाए कि उनको हिरासत में ले लिया गया है.

अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि एक पत्रकार के साथ हो रही प्रताड़ना का संवैधानिक विरोध करना दिल्ली पुलिस को बुरा क्यों लगा ? सवाल ये है कि ऐसे कृत्य के बाद क्या फर्क रह जाएगा दिल्ली की और मुंबई की पुलिस में ? फिलहाल पूरे देश में जहाँ मुंबई पुलिस के खिलाफ आक्रोश है तो वहीँ अब दिल्ली पुलिस का एक और कारनामा गले के नीचे उतर नही रहा. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार