सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कर्नाटक चुनाव के लिए BJP ने कसी कमर... केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को बनाया गया राज्य प्रभारी, के अन्नामलई बने सह प्रभारी

कर्नाटक में इस साल के मध्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है. भाजपा ने आज यानी शनिवार को कर्नाटक में चुनाव प्रभारी के तौर पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को नियुक्त कर दिया है.

Sumant Kashyap
  • Feb 4 2023 5:57PM

कर्नाटक में इस साल के मध्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने कमर कस ली है. भाजपा ने आज यानी शनिवार को कर्नाटक में चुनाव प्रभारी के तौर पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को नियुक्त कर दिया है. उनके साथ तमिलनाडु बीजेपी के प्रदेश के अध्यक्ष के अन्नामलाई को राज्य में सह-प्रभारी बनाया गया है. 

दरअसल, कर्नाटक में सत्तासीन बीजेपी और विपक्षी दल कांग्रेस दोनों ने अप्रैल-मई में होने वाले इन चुनावों के लिए लोगों तक पहुंच बनाने की अपनी मुहिम जोर-शोर से शुरू कर दी है. बता दें कि धर्मेंद्र प्रधान को इससे पहले भी कई राज्यों में चुनावों का जिम्मा सौंपा जा चुका है. पार्टी की उम्मीद रहेगी कि वह एक कुशल नेता के रूप में प्रदेश में संगठन को संगठित करें और स्थानीय इकाई में आंतरिक समस्याओं को दूर करें, ताकि इस महत्वपूर्ण दक्षिणी राज्य में बीजेपी सत्ता बरकरार रखने के अधिकतम प्रयास कर सके.

जानकारी के लिए बता दें कि इसके अलावा भाजपा ने सिक्किम में भारतीय जनता पार्टी ने संगठन में भी फेरबदल किए हैं. सिक्किम में पार्टी ने डीआर थापा को प्रदेशाध्यक्ष बनाया है. बता दें कि इसके अलावा पार्टी के विधायक एनके सुब्बा को विधायी पार्टी लीडर बनाया गया है. विधायक डीटी लेपचा को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में विशेष आमंत्रित सदस्य के तौर पर शामिल किया गया है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार