सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली में AAP के खिलाफ सड़क पर उतरी BJP... शराब घोटाले को लेकर किया प्रदर्शन

दिल्ली में आज यानी शनिवार को शराब घोटाले को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी कार्यालय के बाहर केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया.

Sumant Kashyap
  • Feb 4 2023 5:01PM

दिल्ली में आज यानी शनिवार को शराब घोटाले को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी कार्यालय के बाहर केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने AAP और सीएम अरविंद केजरीवाल पर नई शराब नीति में भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया. बता दें, कथित आबकारी घोटाले मामले के सभी आरोपियों को राउज एवेन्यू कोर्ट ने नोटिस जारी किया है. मामले में प्रर्वतन निदेशालय (ED) की ओर से दाखिल सप्लीमेंट्री चार्जशीट पर कोर्ट ने संज्ञान लिया है.

जानकारी के अनुसार, सप्लीमेंट्री चार्जशीट में विजय नायर, शरथ रेड्डी, बिनॉय बाबू, अभिषेक बोइनपल्ली और अमित अरोड़ा के नाम शामिल हैं. ईडी ने चार्जशीट में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का नाम शामिल नहीं है. एजेंसी ने अदालत को बताया कि इस मामले में आगे की जांच-पड़ताल चल रही है.

केजरीवाल सरकार नई शराब नीति को लेकर आई थी

बता दें कि, दिल्ली में केजरीवाल सरकार नई शराब नीति को लेकर आई थी. इस नीति के आने के बाद दिल्ली के शराब कारोबारी ग्राहकों को डिस्काउंट रेट पर शराब बेच रहे थे. वहीं, कई जगहों पर तो एक बोतल खरीदने पर दूसरी मुफ्त दी जा रही थी. बता दें कि आबकारी नीति 2021-22 के चलते एक समय ऐसा भी आया था, जब दिल्ली में शराब दुकानों की संख्या करीब 650 पहुंच गई थी. जांच एजेंसी ने नई शराब नीति में घोटाला होने की बात कही थी. इसके बाद दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने सीबीआई जांच की सिफारिश की थी, जिसके बाद केजरीवाल सरकार ने आबकारी नीति 2021-22 को वापस ले लिया था.

AAP कार्यालय के बाहर बीजेपी का जमकर प्रदर्शन  

वहीं, ईडी ने एक और बड़ा खुलासा किया है. ईडी का कहना है कि AAP ने कथित शराब घोटाले से मिले पैसों का इस्तेमाल गोवा विधानसभा चुनाव-2022 के चुनाव प्रचार में किया था. अब इन्हीं आरोपों को लेकर भाजपा AAP पर हमलावर है. भाजपा का कहना है कि नई शराब नीति में सीएम अरविंद केजरीवाल और AAP ने भ्रष्टाचार किया है. आज इसी को लेकर भाजपा सड़कों पर उतर आई है. दिल्ली AAP कार्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन कर रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार