सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Jharkhand: बाबा नगर देवघर पहुंचे अमित शाह...मंदिर में की पूजा-अर्चना

बाबा नगर देवघर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे हैं. आज यानी शनिवार को वह संथाल परगना से अपने पार्टी के लिए चुनावी बिगुल तो फूकेंगे हीं.

Sumant Kashyap
  • Feb 4 2023 3:58PM

बाबा नगर देवघर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहुंचे हैं. आज यानी शनिवार को वह संथाल परगना से अपने पार्टी के लिए चुनावी बिगुल तो फूकेंगे हीं. इसके साथ ही झारखंड को कई तोहफे भी देंगे. बता दें कि देवघर में केंद्रीय गृह मंत्री के कई बड़े कार्यक्रमों का आयोजन होना है. अमित शाह का ये दौरा कई मायनों में ऐतिहासिक होने वाला है. अपने इस दौरे से गृह मंत्री का विजय संकल्प रैली के तहत मिशन 2024 का शंखनाद भी करेंगे.

जानकारी के अनुसार, केंद्रीय गृह मंत्री झारखंड के देवघर एयरपोर्ट पहुंचे और वहां से वह सीधे बाबा बैद्यानाथ के मंदिर में पहुंचे जहां अमित शाह बाबा का अभिषेक करने के साथ ही पूजन-दर्शन भी किया. गृह मंत्री के साथ मंदिर में गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे भी मौजूद रहे. वह मंदिर में करीब 35 मिनट तक रहे. बता दें कि झारखंड सरकार में कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने उन्हें मोमेंटो भी दिया. 

इफको के नैनो फर्टिलाइजर प्लांट का शिलान्यास करेंगे शाह

बता दें कि पूजा अर्चना के बाद अमित शाह मैहर गार्डन के लिए निकल गए. वहां के बाद इफको के नैनो फर्टिलाइजर प्लांट का शिलान्यास करेंगे, वहां से वह विजय संकल्प रैली इफको ग्राउंड में करने के बाद रामकृष्ण मिशन विद्यापीठ में शताब्दी समारोह में शिरकत करेंगे. वहीं, इसके बाद गृह मंत्री ने कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा लेंगे. बता दें कि यहां अमित शाह के दो दिवसीय कार्यक्रम है. इससे पहले शाह 2019 में देवघर आए थे. 

मंदिर को सजाने के लिए सभी फूलों को कोलकाता से मंगाया गया था

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के यहां पहुंचने से पहले मंदिर के आस-पास आम भक्तों के लिए एंट्री बंद कर दी गई थी. बाबा भोलेनाथ के मंदिर में वह 35 मिनट तक रहे. बता दें कि अमित शाह के स्वागत के लिए मंदिर प्रशासन ने खास इंतजाम किए थे.गृह मंत्री के स्वागत में मंदिर प्रशासन ने करीब 4.50 लाख रुपये खर्च कर गेंदा, बेली, रजनीगंधा, गुलाब समेत कई फूलों से मंदिर को सजाया. मंदिर को सजाने के लिए सभी फूलों को कोलकाता से मंगाया गया था. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार