सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Tripura: विपक्ष पर बरसे सीएम सरमा... कहा- हमने बाबर को हटाया और राम मंदिर का निर्माण शुरू किया

त्रिपुरा में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी नेताओं की रैली लगातार जारी है. इसी क्रम में आज यानी शनिवार को बनमालीपुर में जनसभा को संबोधित करने के लिए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पहुंचे.

Sumant Kashyap
  • Feb 4 2023 1:48PM

त्रिपुरा में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी नेताओं की रैली लगातार जारी है. इसी क्रम में आज यानी शनिवार को बनमालीपुर में जनसभा को संबोधित करने के लिए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पहुंचे. यहां सीएम ने कांग्रेस के साथ-साथ मुगल शासकों पर भी खूब बरसे. उन्होंने कहा कि हमने संकल्प लिया था कि अगर हमारी सरकार सत्ता में आई तो राम जन्मभूमि पर राम मंदिर का निर्माण करेंगे. सीएम सरमा ने कहा कि बाबर ने उस भूमि पर कब्जा कर लिया था जहां भगवान राम का जन्म हुआ था. आज हमने बाबर को हटा दिया और एक भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू किया.

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि कुछ लोगों को लगता था कि राम मंदिर बनाएंगे तो सांप्रदायिक विवाद होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ क्योंकि हिंदू-मुस्लिम भाईचारा बढ़ा है. लेकिन मोदी जी की तरफ देखिए, राम मंदिर भी बन रहा है और हिंदू-मुस्लिम के बीच सौहार्द भी नहीं बिगड़ा. सीएम सरमा ने आगे कहा कि राम मंदिर बनने के साथ-साथ देश तरक्की के रास्ते पर जा रहा है. 500 साल तक राम जन्मभूमि पर बाबर का कब्जा कर लिया था. आज हमने बाबर को हटाया और राम के भव्य मंदिर के निर्माण का काम शुरू किया.

त्रिपुरा में 16 फरवरी को होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में 259 प्रत्याशी मैदान में है. यह आंकड़ा पिछली बार के मुकाबले 297 प्रत्याशीयों की तुलना में 24 कम है. वहीं, इस बार 29 महिलाओं ने 60 सदस्यों वाली विधानसभा में अपनी करने के लिए दांव लगाया है. 

जानकारी के अनुसार, बता दें कि त्रिपुरा में 60 विधानसभा सीटों पर 16 फरवरी को मतदान होने जा रहा है और यहां दो मार्च को नतीजे आएंगे. बता दें कि नामांकन की अंतिम तारीख 30 जनवरी है. उम्मीदवारों की दी गई जानकारी यानी नॉमिनेशन की जांच 31 जनवरी को होगी. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार