सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिहादी अली खान ने अमन बनकर नाबालिग छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया... कहा- मुस्लिम बनो नहीं तो श्रद्धा की तरह टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में लव जिहाद का मामला सामने आया है. दरअसल, अली खान ने अमन बनकर 11वीं कक्षा की एक नाबालिग छात्रा को प्रेम जाल में फंसा लिया था. इसके बाद लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर उसे 6 महीनों तक ब्लैकमेल करता रहा.

Sumant Kashyap
  • Feb 4 2023 11:05AM

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में लव जिहाद का मामला सामने आया है. दरअसल, अली खान ने अमन बनकर 11वीं कक्षा की एक नाबालिग छात्रा को प्रेम जाल में फंसा लिया था. इसके बाद लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर उसे 6 महीनों तक ब्लैकमेल करता रहा. वह छात्रा को बहला-फुसलाकर गौतमबुद्धनगर में स्थित एक कमरे में ले गया, जहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपित ने छात्रा से धर्म परिवर्तन करने की धमकी भी दी थी. वहीं, छात्रा ने बताया  कि अगर छात्रा ने धर्म परिवर्तन नहीं किया तो श्रद्धा  की तरह उसकी हत्या करके शरीर के टुकड़े कर देगा.

इस दौरान आरोपित ने नग्नावस्था में छात्रा का अश्लील वीडियो भी बनाया. बता दें कि होश में आने पर आरोपित ने वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर छात्रा का मुंह बंद करा दिया. इसके बाद से आरोपित ब्लैकमेल करके छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. छात्रा को जब हकीकत का पता चला तो उसने आरोपित का विरोध करते हुए अपने परिजन को आपबीती सुनाई. इसे लेकर आरोपित ने छात्रा के शरीर के टुकड़े करने की धमकी दी.

23 अक्टूबर को स्कूल जाते वक्त छात्रा को अगवा करके  ले गया था अपने कमरे  

जानकारी के अनुसार,  23 अक्टूबर को स्कूल जाते वक्त छात्रा को अगवा करके अपने कमरे पर ले गया, जहां उसके साथ दोबारा दुष्कर्म किया और अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए. आरोपित ने पीड़िता पर मतांतरण का भी दबाव बनाया. वहीं,  शुक्रवार को पीड़ित पक्ष के लोगों ने गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली में FIR दर्ज करा दी है. पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

परिवार के सभी लोग ईंट -भट्ठे पर मजदूरी का काम करते हैं- परिजन

वहीं, छात्रा की मां ने बताया कि वह मूल रूप से जिला अमरोहा के एक गांव की रहने वाली है.  वर्तमान में वह पति और चार बच्चों के साथ थाना गढ़मक्तेश्वर के एक गांव में रह रही है. उन्होंने आगे कहा कि परिवार के सभी लोग ईंट -भट्ठे पर मजदूरी का काम करते हैं. उसकी बड़ी बेटी गांव के निकट एक इंटर कालेज में कक्षा 11 वीं की छात्रा है. उन्होंने कहा कि लगभग छह माह पहले छात्रा के मोबाइल फोन पर अज्ञात नंबर से काल आया था.

जिहादी अली खान ने अपना नाम अमन बताया था

बता दें कि फोन काल पर बात कर रहे जिला अमरोहा के मीरा सराय के रहने वाले जिहादी अली खान ने अपना नाम अमन बताया था. इसके बाद बेटी ने फोन काल काट दिया, लेकिन आरोपित लगातार उसे फोन करके परेशान करने लगा. बता दें कि इतना ही नहीं जिहादी स्कूल आते-जाते वक्त आरोपित छात्रा का पीछा भी करने लगा. किसी तरह आरोपित ने छात्रा को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था.

छात्रा ने आरोपित का विरोध भी किया था- परिजन

छात्रा की मां ने बताया कि जब छात्रा को अली खान के नाम और धर्म की जानकारी हुई तो उसने अपने परिवारवालों को आपबीती सुनाई थी. छात्रा ने आरोपित का विरोध भी किया था. इसके बाद लोक-लाज के डर से महिला और उसके परिवारवालों ने पुलिस से शिकायत नहीं की थी, लेकिन पीड़िता की बड़ी बेटी ने विरोध करते हुए छात्रा से दोबारा ना मिलने की बात आरोपित से कही थी. इसके बाद भी आरोपित अपनी हकरतों से बाज नहीं आया और लगातार छात्रा का उत्पीड़न करता रहा.

छात्रा पर मतांतरण करने का बनाया गया था दबाव  

परिवारवालों ने बताया कि 23 जनवरी को आरोपित छात्रा को अगवा कर दोबारा यूपी के गौतमबुद्धनगर जिला स्थित अपने कमरे पर ले गया था. जहां उसने छात्रा से दुष्कर्म कर अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए थे. छात्रा पर मतांतरण करने का भी दबाव बनाया गया था. आरोपित ने छात्रा को धमकी दी थी कि अगर उसने मतांतरण नहीं किया तो वह दिल्ली के चर्चित श्रद्धा हत्याकांड की तरह छात्रा के शरीर के टुकड़े कर उसकी हत्या कर देगा.

आरोपित फरार है और उसकी तलाश की जा रही है- एएसपी

एएसपी मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया है कि आरोपित फरार है और उसकी तलाश की जा रही है. जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. छात्रा का मेडिकल कराया जा रहा है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार