सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

यूपी में अखिलेश यादव के काफिले के साथ हादसा...आपस में टकराईं कई गाड़ियां

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से जुड़ी बड़ी खबर आई है. दरअसल, उत्तर प्रदेश के हरदोई में उनकी कारों के काफिलों के साथ दुर्घटना हो गई है.

Sumant Kashyap
  • Feb 3 2023 6:08PM

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से जुड़ी बड़ी खबर आई है. दरअसल, उत्तर प्रदेश के हरदोई में उनकी कारों के काफिलों के साथ दुर्घटना हो गई है. इस दुर्घटना में चार से ज्यादा गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं, साथ ही कई लोगों के घायल होने की खबर है. जानकारी के अनुसार, अखिलेश यादव यहां हरपालपुर के बैठापुर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इस बीच मल्लावा बिलग्राम रोड के खेमीपुर गांव के पास हादसा हुआ.

बता दें कि दुर्घटना के बाद के कुछ वीडियोज भी सामने आए हैं. इसमें चार से ज्यादा गाड़ी क्षतिग्रस्त दिख रही हैं. गाड़ियों के आसपास लोग जमा हैं. साथ ही एंबुलेंस भी वहां पर है.

जानकारी के अनुसार, सड़क पर सामने अचानक कुछ आ गया था. इस वजह से एक गाड़ी ने ब्रेक लगाया और दूसरी गाड़ी उस वजह से एक दूसरे से टकरा गईं. बता दें कि अखिलेश यादव की गाड़ी को इस हादसे में कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. उनके पीछे की गाड़ियां आपस में टकराई थीं.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का यह एक दिवसीय हरदोई दौरा पहले से तय था. वह दोपहर 11 बजे करीब लखनऊ से हरदोई के लिए निकले थे. शाम 4.30 बजे तक उनको लखनऊ वापस पहुंचना था.

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले कल गुरुवार को अखिलेश यादव का मुरादाबाद दौरा चर्चा में रहा था. समाजवादी पार्टी ने आरोप लगाया था कि योगी सरकार के दबाव में आकर कमिश्नर और डीएम ने मुरादाबाद में अखिलेश यादव के प्लेन को लैंड होने की अनुमति नहीं दी थी. पार्टी का कहना था कि ये कार्यक्रम पहले से तय था. सपा ने इसे बेहद निंदनीय एवं अलोकतांत्रिक बताया था.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार