सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

डबल इंजन की सरकार ने त्रिपुरा की तकदीर और तस्वीर बदल दी है- जेपी नड्डा

त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने पूरी तरह से कमर कस ली है. जीत के लिए बीजेपी ने अपने दिग्गज नेताओं, केंद्रीय मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों को मैदान में उतारना शुरू कर दिया है.

Sumant Kashyap
  • Feb 3 2023 4:33PM

त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने पूरी तरह से कमर कस ली है. जीत के लिए बीजेपी ने अपने दिग्गज नेताओं, केंद्रीय मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों को मैदान में उतारना शुरू कर दिया है. बता दें कि इसकी शुरुआत आज यानी शुक्रवार को हो गई. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अगरतला में विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने त्रिपुरा की तकदीर और तस्वीर बदल दी है. इस रैली में भारी संख्या में आपका जुटना ये संदेश दे रहा है कि त्रिपुरा विकास के पथ पर आगे बढ़ चुका है और अब ये नहीं रुकेगा.

उन्होंने आगे कहा कि नौ साल पहले भारत कैसा था? घुटने टेकने वाला भारत था, फैसला नहीं लेने वाला भारत था, भ्रष्टाचारी देशों में शामिल था. नड्डा ने कहा कि आए दिन भ्रष्टाचार हुआ करते थे लेकिन पिछले नौ साल में ये आकांक्षाओं का भारत बन गया है. भारत अब दुनिया में खुद को स्थापित करते हुए मजबूत राष्ट्र दिखता है. जेपी नड्डा ने त्रिपुरा के गोमती में एक पार्टी कार्यकर्ता के आवास पर दोपहर का भोजन किया.

बता दें कि बीजेपी ने अपने पूर्व निर्धारित रणनीति के तहत चुनावी बिगुल फूंक दिया है. बता दें कि आज यानी शुक्रवार को बीजेपी 31 रैलियां करने जा रही है. आज दोपहर को जेपी नड्डा अमरपुर और पबिआछारा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. जानकारी के लिए बता दे कि आज ही असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा तीन, वरिष्ठ बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती तीन, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी दो, प्रतिमा भौमिक दो, बंगाल बीजेपी के वरिष्ठ नेता शुभेंदु दो, केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर दो, सांसद रेवती त्रिपुरा दो, वरिष्ठ बीजेपी नेता समीर ओरांग दो, बंगाल से भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी तीन, त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद बिप्लव कुमार देव दो और बंगाल से बीजेपी सांसद दीलिप घोष दो रैलियों को संबोधित करेंगे. साथ ही  त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष राजीव भट्टाचार्य भी रैलियों को संबोधित करेंगे. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार