सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अप्राकृतिक कुकर्म करने के बाद मौलाना ने घरवालों को कहा- यह दीन का मामला है, शिकायत मत करना

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के एक मदरसे में नाबालिग छात्र के साथ कुकर्म किए जाने का मामला सामने आया है. यहां एक मदरसे के हाफिज ने रविवार को 12 साल के नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म किया.

Sumant Kashyap
  • Feb 1 2023 11:41AM

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के एक मदरसे में नाबालिग छात्र के साथ कुकर्म किए जाने का मामला सामने आया है. यहां एक मदरसे के हाफिज ने रविवार को 12 साल के नाबालिग बच्चे के साथ कुकर्म किया. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को इसकी सूचना दी. सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश उपाध्याय ने कहा कि 5 महीने पहले नाबालिग लड़के को इस्लामी शिक्षा के लिए मदरसे में दाखिल किया गया था. उन्होंने आगे कहा कि नाबालिग लड़के का आरोप है कि मदरसे के हाफिज मामून ने उसके साथ अप्राकृतिक रेप किया है. जिसके बाद सोमवार की सुबह बच्चे ने परिजनों को इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में FIR दर्ज कराई है.

वहीं, पुलिस अधिकारी ने बताया कि शाम को लड़के के पिता ने लोनी थाना पहुंचकर हाफिज के खिलाफ  FIR दर्ज कराई और उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. जानकारी के अनुसार, पीड़ित का परिवार लोनी में रहता है और मजदूरी कर अपना गुजर बसर करता है. परिवार ने अपने 12 साल के बेटे को कॉलोनी के आयशा मस्जिद के मदरसे में पढ़ने के लिए भेजा था.

हाफिज ने पीड़ित किशोर को जान से मारने की धमकी दी 

बता दें कि पीड़ित किशोर मदरसे में ही रहकर अपनी पढ़ाई कर रहा था. वहीं, सोमवार को किशोर ने अपने पिता को फोन कर बुलाया और अपने साथ हुई हैवानियत की कहानी सुनाई. किशोर ने जिसका आरोप उसने मदरसे के हाफिज पर लगाया. पीड़ित ने बताया कि लगभग 12 बजे हाफिज ने उन्हें अपने पास बुलाया और कुकृत्य किया. जिसके बाद उसे धमकी दी कि अगर उसने किसी को इस बारे में बताया तो वो उसे जान से मार देगा.

हाफिज ने मामले की शिकायत किसी से न करने की सलाह दी

जानकारी के अनुसार, बेटे की आपबीती सुन जब अगले दिन पिता मदरसा पहुंचे तो उन्होने आरोपित हाफिज से सवाल-जवाब किया. इस पर हाफिज मामून ने उन्हें मामले की शिकायत किसी से न करने की सलाह दी. वहीं, हाफिज ने कहा कि इससे मदरसा बंद हो सकता है और यह दीन का मामला है, लेकिन पीड़ित के पिता ने लोनी थाने में पहुंच कर शिकायत दर्ज करवाई.

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार