सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Budget Session 2023: प्रधानमंत्री मोदी बोले- भारत के 'बजट' पर पूरी दुनिया का नजर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी मंगलवार को संसद का बजट सत्र शुरू होने से पहले मीडिया को संबोधित किया.

Sumant Kashyap
  • Jan 31 2023 3:35PM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी मंगलवार को संसद का बजट सत्र शुरू होने से पहले मीडिया को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज बजट सत्र शुरू हो रहा है. अर्थ जगत में जिनकी मान्यता है उनकी आवाज आशा की किरण ला रही है. पीएम ने आगे कहा कि आज भारत की वर्तमान राष्ट्रपति संयुक्त सदन को पहली बार संबोधित करने जा रही हैं. उनका संबोधन भारत के संविधान, संसदीय प्रणाली का गौरव है और आज नारी सम्मान का भी अवसर है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि हमारी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण भी एक महिला हैं जो कल बजट पेश करने वाली हैं. आज के वैश्विक परिस्थिती में भारत के बजट के तरफ ना सिर्फ भारत का बल्कि पूरे विश्व का ध्यान है. उन्होंने कहा कि डामाडोल विश्व की आर्थिक परिस्थिति में भारत का बजट भारत की जनता की आशाओं आकांक्षाओं को पूरा करेगा ही लेकिन विश्व जो आशा की किरण को और प्रकाश में लाएगा आए. मुझे पूरा भरोसा है कि निर्मला जी इन अपेक्षाओं को पूर्ण करने का भरपूर प्रयास करेंगी.
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार