सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Delhi: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मिली जान से मारने की धमकी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है. वहीं, दिल्ली पुलिस ने उस व्यक्ति की पहचान कर ली है.

Sumant Kashyap
  • Jan 31 2023 12:46PM

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी दी है. वहीं, दिल्ली पुलिस ने उस व्यक्ति की पहचान कर ली है. पुलिस के अनुसार, धमकी देने वाला शख्स मुंडका का रहने वाला बताया जाता है. उसका नाम जय प्रकाश है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है. आरोपी का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि देर रात पुलिस को आरोपी ने फोन किया था और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धमकी दी थी. इसके बाद पुलिस अलर्ट हो गई और आरोपी के बारे में पता लगाने लगी. इसके बाद पता चला कि वह मुंडका का रहने वाला है. वहीं, पुलिस ने बताया कि अभी उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है. शायद उसका मेंटल कंडीशन ठीक नहीं है. बता दें कि पुलिस की एक टीम उससे पूछताछ करने में जुटी हुई है.

इससे पहले भी मिला था धमकी

जानकारी के लिए बता दें कि  इससे पहले साल 2019 में बदमाशों ने सीएम केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी थी. केजरीवाल के ऑफिस में एक गुमनाम मेल आईडी से दो धमकी भरे ई मेल आए थे. इसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस ईमेल के बाद दिल्ली पुलिस के अधिकारियों में हड़कंप मच गया था. वहीं, दिल्ली पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अज्ञात आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी.  

भाजपा अरविंद केजरीवाल को मारना चाहती है- सिसोदिया 

वही, पिछले साल 2022 में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के घर पर हमले की खबर सामने आई थी. वहीं, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बताया था कि कुछ असामाजिक तत्वों ने केजरीवाल के घर पर हमला कर सीसीटीवी कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए थे. साथ ही गेट पर लगे बूम बैरियर को भी तोड़ दिया गया था . सिसोदिया ने इस पूरे हमले को लेकर भाजपा को घेरा था. उन्होंने कहा था कि भाजपा के गुंडों ने सीएम केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़ की है. मनीष सिसोदिया ने आगे कहा था कि भाजपा अरविंद केजरीवाल को मारना चाहती है. सोची समझी साजिश के तहत उनके घर पर हमले को अंजाम दिया गया.

 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार