सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM मोदी 28 जनवरी को दिल्ली में वार्षिक NCC रैली को संबोधित करेंगे... 75 रुपये मूल्य का एक स्मारक सिक्का होगा जारी

राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी शनिवार को करियप्पा परेड ग्राउंड में NCC की वार्षिक रैली को संबोधित करेंगे.

Sumant Kashyap
  • Jan 27 2023 10:50AM

राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी शनिवार को करियप्पा परेड ग्राउंड में NCC की वार्षिक रैली को संबोधित करेंगे. बता दें कि गुरुवार को पीएमो द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि पीएम मोदी शाम को करीब 5:45 बजे NCC कैडेटों को संबोधित करेंगे. वहीं, इस साल NCC अपनी स्थापना का 75वां वर्ष मना रहा है. 

बता दें कि इस आयोजन के दौरान, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी NCC के 75 सफल वर्षों के उपलक्ष्य में एक विशेष डे कवर और 75 रुपये मूल्य का एक स्मारक सिक्का भी जारी करेंगे. वहीं, रैली एक मिश्रित दिन और रात कार्यक्रम के रूप में आयोजित की जाएगी.

कार्यक्रम में 19 विदेशी देशों के मेहमान होंगे शामिल

वहीं, 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' विषय पर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी शामिल होगा. बता दें कि वसुधैव कुटुम्बकम की सच्ची भारतीय भावना के साथ 19 विदेशी देशों के 196 अधिकारियों और कैडेटों को समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है.

आप युवा हैं, यह आपके लिए भविष्य बनाने का समय है- पीएम

प्रधानमंत्री कार्यालय ने अपनी विज्ञप्ति में कहा है कि इस रैली में एक भारत श्रेष्ठ भारत विषय पर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होगा. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को नेशनल कैडेट कोर (NCC) के कैडेट और राष्ट्रीय सेवा योजना (NSS) के स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए कहा कि आप युवा हैं, यह आपके लिए भविष्य बनाने का समय है. आप नए विचारों और नए मानकों के निर्माता हैं. आप नए भारत के अग्रदूत हैं.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार