सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हाथ में हथोड़ा, सर पर पगड़ी, मचाएंगे गदर सनी पाजी... दो दशक बाद सिनेमा का सबसे बड़ा सीक्वल लेकर आए सनी देओल

ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल लेकर बॉलीवुड के चहेते सनी देओल एक बार फिर वापस आ रहे है. 22 साल के बाद बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल एक बार फिर ‘गदर 2’ से सिनेमाघरों में गदर मचाने आ रहे हैं.

Gunjan Kapoor
  • Jan 26 2023 5:47PM

ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल लेकर बॉलीवुड के चहेते सनी देओल एक बार फिर वापस आ रहे है. 22 साल के बाद बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल एक बार फिर गदर 2से सिनेमाघरों में गदर मचाने आ रहे हैं. 26 जनवरी के अवसर पर सनी देओल ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 का फर्स्ट पोस्टर लुक वायरल किया है. वहीं इस बार भी सनी देओल के साथ अहम भुमिका अमीषा पटेल निभाती नजर आएँगी.

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने अपने कैप्शन में अपनी पुरानी फिल्म गदर का डायलॉग हिंदुस्तान ज़िंदाबाद था, ज़िंदाबाद है और ज़िंदाबाद रहेगा भी लिखा है. इस स्वतंत्रता दिवस पर हम 2 दशक बाद बॉलीवुड की सबसे बड़ी सीक्वल लेकर आ रहे हैं. बता दें कि गदर 211 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ट्वीट किए गए पोस्टर में 22 साल के बाद एक बार फिर तारा सिंह की झलक देखने को मिल है. इसमें तारा सिंह के अवतार में सनी देओल काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. उन्होंने सिर पर हरे रंग की पगड़ी और काले रंगा का कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है. उनका यह लुक पोस्टर को एक अलग रूप देते हुए बेहद जबरदस्त लग रहा है. इसके अलावा इस बार पोस्टर में तारा सिंहने अपनी पत्नी सकीना और बच्चे का हाथ नहीं पकड़ा है बल्कि बड़ा सा हथौड़ा पकड़ा हुआ है.

अनिल शर्मा की डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म का पोस्टर सामने आने के दर्शक बेहद खुश हैं. सभी फैंस फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. नीरज कुमार दुबे लिखते हैं, “हिंदुस्तान जिंदाबाद, पूरा देश गदर 2की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहा है. इस बार नल नहीं उधर से PoK उखाड़ के इधर ले आइए। हर भारतवासी आपके साथ है. भारत माता की जय.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार