सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

BJP नेता बंदी संजय ने विपक्ष पर साधा निशाना...कहा- चंद्रशेखर राव आठवां निजाम

भारतीय जनता पार्टी के तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय ने राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर जमकर निशाना साधा है.

Sumant Kashyap
  • Jan 25 2023 6:28PM

भारतीय जनता पार्टी के तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय ने राज्य के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राज्य के लोग जल्द ही केसीआर के निरंकुश शासन से मुक्त होंगे. दरअसल, महबूबनगर में संपन्न बीजेपी तेलंगाना की दो दिवसीय राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए बांदी संजय ने सीएम केसीआर को आठवां निजाम बता दिया. बंदी संजय ने  कहा कि तेलंगाना के लोग बहुत जल्द इस निरंकुश शासन से मुक्त हो जाएंगे.

बंदी संजय आगे कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के पास टाइटैनिक निजाम को श्रद्धांजलि देने और उनके परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए पर्याप्त समय है, जिनके पूर्वजों ने तेलंगाना के लोगों पर अत्याचार किया और उनका खून चूस लिया. उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देशहित में चल रही G20 प्रेसीडेंसी की बैठक में जाना उचित नहीं समझा.

भारत विश्व गुरु बनने की राह पर है- बंदी संजय 

उन्होंने पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि भारत विश्व गुरु बनने की राह पर है. बंदी संजय आगे कहा कि स्वामी विवेकानंद, जिनका जन्म नाम भी नरेंद्र था, ने भविष्यवाणी की थी कि भारत 21वीं सदी में विश्व गुरु बनेगा और यह नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सच हो रहा है. उन्होंने ने कहा कि G20 समूह, जो एक बड़ा अवसर है. इससे पहले पिछले साल दिसंबर में, पीएम मोदी ने G20 की भारत की अध्यक्षता के महत्व को रेखांकित करने और सरकार के दृष्टिकोण के बारे में नेताओं को जानकारी देने के लिए एक सर्वदलीय बैठक की अध्यक्षता की थी.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार