सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता महोनलुमो किकोन ने सुदर्शन न्यूज से की खास बातचीत... कहा- आगामी विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेगी पार्टी

नागालैंड के विधायक और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता महोनलुमो किकोन ने सुदर्शन न्यूज के रिपोर्टर थेजोटालु नाकरो के साथ खास बातचीत की है

Sumant Kashyap
  • Jan 25 2023 5:02PM

नागालैंड के विधायक और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता महोनलुमो किकोन ने सुदर्शन न्यूज के रिपोर्टर थेजोटालु नाकरो के साथ खास बातचीत की है. उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और माननीय मुख्यमंत्री श्री नेफ्यू रियो जी की डबल इंजन सरकार ने नागालैंड में विकास के साथ-साथ रोजगार पर भी काम किया है. 

महोनलुमो किकोन ने आगे कहा कि विधानसभा क्षेत्र संख्य 40 भंडारी ए/सी में छह सरकारी हाई स्कूलों का निर्माण किया गया है. उन्होंने कहा कि मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को जो राज्य में सर्वश्रेष्ठ से सम्मानित किया गया है. उन्होंने कहा कि मेरा सबसे बड़ी प्राथमिकता बच्चों के लिए बुनियादी शिक्षा और स्वास्थ्य देखभाल अनुभाग पर है. 

डबल इंजन सरकार ने नागालैंड में विकास किया है- महोनलुमो किकोन 

उन्होंने आगे कहा कि मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री श्री नीफियू रियो, उपमुख्यमंत्री श्री वाई पैटन और गतिशील भाजपा प्रदेश अध्यक्ष तेमजेन इम्ना के सहयोग से नागालैंड का पूर्ण रूप से विकास हुआ है.

BJP आगामी विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेगी- महोनलुमो किकोन 

वहीं, आगामी नागालैंड विधानसभा चुनाव को लेकर सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि राज्य की भाजपा अभियान रणनीतियों को उपमुख्यमंत्री श्री वाई पैटन और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष तेमजेन इम्ना अलोंग द्वारा नियंत्रित किया जाता है. उन्होंने आगे कहा कि    कुशल नेतृत्व से भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेगी. 

 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार