सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली ने पक्का किया टॉप 2 में अपना स्थान, बैंगलोर को 06 विकेट से हराया

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीता और बैंगलोर को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवर में अपने सात विकेट गंवाकर 152 रन बनाए।

Abhishek Lohia
  • Nov 2 2020 10:59PM

IPL 2020: अबुधाबी में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के 55वें मैच में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने जीत के लिए 153 रनों का लक्ष्य रखा है। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीता और बैंगलोर को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवर में अपने सात विकेट गंवाकर 152 रन बनाए। आरसीबी के लिए सलामी बल्लेबाजी देवदत्त पडीक्कल ने 41 गेंदों में 50 रनों का योगदान दिया। इसके अतिरिक्त जोश फिलिप ने 12, विराट कोहली ने 29, एबी डिविलियर्स ने 35 और शिवम दुबे ने 17 रनों की पारी खेली। दिल्ली की तरफ से इनरिच नॉर्टजे ने तीन विकेट चटकाए, जबकि कगिसो रबाडा ने दो और रविचंद्रन अश्विन ने एक विकेट हासिल किया।

बैंगलोर की टीम 13 मैचों में सात में जीत दर्ज करने में सफल रही है और छह मुकाबलों में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है। वहीं, दिल्ली को भी अपने 13 मैचों में से सात में जीत और छह में हार मिली है। इस तरह से दोनों ही टीमों के पास 14 अंक हैं, लेकिन नेट रनरेट के आधार पर बैंगलोर दूसरे, जबकि दिल्ली तीसरे स्थान पर है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार