सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिहादी महिलाओं ने किडनैप करने के प्रयास के साथ डॉक्टर की पत्नी के साथ की मारपीट... पीड़ितों ने लगाई सुरेश चव्हाणके जी से मदद की गुहार

महाराष्ट्र के बीड में जिहादी महिलाओं ने एक सेवक और उनकी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया है. इन महिलाओं ने अस्पताल में घुसकर अपनी इस मारपीट की साजिश को अंजाम दिया है. इसी के साथ डॉक्टर और उनकी पत्नी को महिलाओं ने जान से मारने की धमकी भी दी है.

Gunjan Kapoor
  • Jan 22 2023 12:27PM

महाराष्ट्र के बीड में जिहादी महिलाओं ने एक सेवक और उनकी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया है. इन महिलाओं ने अस्पताल में घुसकर अपनी इस मारपीट की साजिश को अंजाम दिया है. इसी के साथ डॉक्टर और उनकी पत्नी को महिलाओं ने जान से मारने की धमकी भी दी है. वहीं पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल, बीड में परली वैजनाथ शहर के भागवत मंगल कार्यालय के पास एक डॉक्टर और उनकी पत्नी के साथ हॉस्पिटल में जिहादी महिलाओं ने घुसकर मारपीट की है. परली वैद्यनाथ ने पिछले बीस साल से हॉस्पिटल चला रहे डॉक्टर शिवकांत आंधूरे के हॉस्पिटल पर करदाता जीवन फडकरी ने कब्जा किया था.

वहीं करदाता और जिहादी महिलाओ ने अस्पताल मे आकर डॉक्टर और उनकी पत्नी के साथ मारपीट की और डॉक्टर शिवकांत को जान से मारने की धमकी भी दी है. वहीं जिहादी महिलाओं ने डॉक्टर की पत्नी को अगवाह करने का प्रयास भी किया था. इस पूरी वारदात के होने के बाद डॉक्टर और उनकी पत्नी ने सुदर्शन न्युज के प्रधान संपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी से मदद की गुहार लगाई है.

वहीं स्थानीय पुलिस करदाता और जिहादी महिलाओं के खिलाफ शिकायत याचिका दर्ज कर ली है. अब पुलिस सख्त कार्रवाई करने का निर्णय लेते हुए जांच में जुट गई है. बता दें कि महिलाओं ने इस वारदात को अंजाम अस्पताल में घुसकर दिया था और दोनों पीड़ितों को जान हानि का नुकसान पहुंचाने की धमकी भी दी है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार