सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

DC vs RCB IPL 2020: ऐसे देखें ऑनलाइन स्ट्रीमिंग और लाइव टेलीकास्ट

हारने वाली टीम का रन रेट यह तय करेगा कि वह प्ले ऑफ में पहुंच पाएगी या नहीं.

Abhishek Lohia
  • Nov 2 2020 5:30PM
DC vs RCB IPL 2020: आईपीएल में सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच प्ले ऑफ में पहुंचने की जंग होगी. सीजन के 55वें मैच के बाद यह पता चल जाएगा कि प्ले ऑफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम कौन सी होगी. फिलहाल पॉइंट्स टेबल में बैंगलोर 14 अंकों के साथ दूसरे और दिल्ली 14 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है. बैंगलोर जहां पिछले 3 मैच गंवा चुकी है, वहीं दिल्ली लगातार 4 मैच हार चुकी है. ऐसे में दोनों ही टीमों की कोशिश इस मैच को जीतकर प्ले ऑफ में पहुंचने की होगी. हारने वाली टीम का रन रेट यह तय करेगा कि वह प्ले ऑफ में पहुंच पाएगी या नहीं. पिछले कुछ मैचों में दोनों ही टीमों के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए हैं. हालांकि यह मैच निर्णायक साबित होने वाला है.

जानिए कितने बजे शुरू होगा मैच?
आईपीएल में सोमवार को दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमों के बीच मैच खेला जाएगा. इस मैच का टॉस शाम 7 बजे होगा. शाम 7:30 बजे से खेल शुरू हो जाएगा.

यह मैच कहां खेला जाएगा?
दिल्ली और बैंगलोर के बीच मैच अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैदान बल्लेबाजी करने के लिए अच्छा है और मैच हाई स्कोरिंग हो सकता है.

इस मैच का लाइव टेलीकास्ट कैसे देख सकते हैं?
यह आईपीएल के इस सीजन का 55वां मुकाबला है. इस मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टोर स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1HD, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स 3 HD चैनलों पर किया जाएगा.

मैच को ऑनलाइन कैसे देख सकते हैं?
दिल्ली और बैंगलोर के बीच होने वाले मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देखी जा सकती है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार