सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सुरेश चव्हाणके जी की हिंदू राष्ट्र जागृति सभा से बौखलाए जिहादी... हिंदुओं से मारपीट कर की दहशत फैलाने की साजिश

महाराष्ट्र के अंबिकानगर में सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी के 22 जनवरी को जोगिंग पार्क में हिंदू राष्ट्र जागृति सभा को लेकर जिहादी बौखलाए हुए हैं. यह पहली बार नहीं हुआ है कि उनकी सभाओं से जिहादी बौखलाए है.

Gunjan Kapoor
  • Jan 20 2023 1:37PM

महाराष्ट्र के अंबिकानगर में सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी के 22 जनवरी को जोगिंग पार्क में हिंदू राष्ट्र जागृति सभा को लेकर जिहादी बौखलाए हुए हैं. यह पहली बार नहीं हुआ है कि उनकी सभाओं से जिहादी बौखलाए है. शहर में दहशत फैला कर हिंदुओं को डराने और धमकाने का बड़ा षड्यंत्र भी रचा जा रहा है.

वहीं आज एक बार फिर जिहादियों ने अंबिका नगर के नगर कॉलेज परिसर में हिंदुओं के साथ मारपीट की है. शहर में जिहादी दहशत का माहौल बनाने की तैयारियां कर रहे हैं. इस मारपीट की पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई है. वहीं अंबिकानगर शहर के कोतवाली पुलिस थाने में मामले की शिकायत कर मामला दर्ज करवा दिया गया है.

बता दें कि पहले सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक श्री सुरेश चव्हाणके जी को सोशल मीडिया के माध्यम से 22 जनवरी को अंबिका नगर में नहीं आने देने की धमकी दी थी और मकर सक्रांति के दिन भी शहर में नंगी तलवारें और पत्थर बरसा कर शहर में दहशत  निर्माण करने की कोशिश की हिंदुओं के घरों पर पत्थर बरसाए थे.

लेकिन अब एक बार फिर जिहादियों ने हिंदुओं को डराने के लिए कॉलेज परिसर में ही, नंगा नाच करके दहशत निर्माण करने की साजिश रच दी है. इस पूरे मामले पर अंबिकानगर शहर के कोतवाली पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. यह पूरा षड्यंत्र इसलिए रचा गया है ताकि श्री सुरेश चव्हाणके जी की हिंदू राष्ट्र जागृति सभा में महाराष्ट्र न पहुंच सके. हिंदुओं को डराने के लिए जिहादी सड़कों पर उतर कर उधम मचा रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले भी धर्म योद्धा सुरेश चव्हाणके जी को जिहादियों ने अंबिकानगर में न घुसने की धमकी भी थी. यह धमकी सोशल मीडिया के माध्यम से दी गई थी. दरअसल, यह धमकी महाराष्ट्र के अंबिकानगर में होने वाली हिंदू राष्ट्र जागृति सभा के चलते दी गई थी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार