सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

RRB Exam date 2020: आरआरबी भर्ती परीक्षा की तारीख घोषित

रेलवे ने CEN 03/2019 नोटिफिकेशन के जरिए 30 श्रेणियों में भर्ती के लिए आवेदन मांगे थे।

Abhishek Lohia
  • Oct 31 2020 6:17PM
RRB Exam 2020 Date announced: भारतीय रेल में रिक्त पदों पर भर्तियां करने के लिए आरआरबी ने परीक्षा आयोजित कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। रेलवे ने CEN 03/2019 नोटिफिकेशन के जरिए 30 श्रेणियों में भर्ती के लिए आवेदन मांगे थे। इन आवेदनों की स्क्रूटनी पूरी होने के बाद 15 अक्टूबर 2020 को एप्लीकेशन स्टेटस चेक करने का लिंक जारी किया गया।

अब रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने मिनिस्ट्रियल व आइसोलेटेड कैटेगरी के पदों के लिए भर्ती परीक्षा की तारीखों की घोषणा कर दी है। जारी शेड्यूल के अनुसार, आरआरबी द्वारा इन भर्तियों के लिए कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (CBT) का आयोजन 15 दिसंबर 2020 से 23 दिसंबर 2020 के बीच किया जाएगा।

बोर्ड ने कहा है कि कोविड-19 सुरक्षा एहतियातों व दिशानिर्देशों का ध्यान रखते हुए परीक्षा आयोजित की जाएगी। अभ्यर्थी अपने एग्जाम सिटी व तारीख की जानकारी परीक्षा शुरू होने से 10 दिन पहले संबंधित आरआरबी वेबसाइट पर देख सकेंगे। वहीं, एडमिट कार्ड / ई-कॉल लेटर सीबीटी शुरू होने के 4 दिन पहले से डाउनलोड किए जा सकेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार