सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिंदू परिवार की जमीन पर जिहादियों का अतिक्रमण...नाला हटाकर बनाया प्लॉट

महाराष्ट्र के संभाजीनगर में लैंड जिहाद थमने का नाम नहीं ले रहा है

Sumant Kashyap
  • Jan 2 2023 11:53AM

महाराष्ट्र के संभाजीनगर में  लैंड जिहाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. दरअसल, संभाजीनगर के बीड़ बायपास परिसर के गट क्रमांक 106 का मामला है, जहां पर एक हिंदू डॉक्टर है. जिसकी जमीन पर अब्बास आजम खान, अब्दुल अजीज मोहम्मद इस्माइल और शेख इमरान पटेल ने अवैध नाला बना कर अतिक्रमण कर लिया है.

वहीं, पीड़ित हिंदू डॉक्टर ने सुदर्शन न्यूज़ से मदद की गुहार लगाई है. बीते कई वर्षों पहले हिंदू परिवार ने एक प्लॉट खरीदा था. हिंदू डॉक्टर के प्लॉट के लगकर,  ही एक प्राचीन नाला बह रहा था. जिहादी अब्बास आजम खान, और अब्दुल अजीज मोहम्मद ने 31 दिसंबर को दोपहर के करीब 2 ब़जे जेसीबी मशीन लगाकर हिंदू डॉक्टर की जमीन में एक बड़ा नाला खोद दिया और पुराने नाले के पानी को उस नाले से जोड़ दिया है. जहां नाला बह रहा था अब उस जमीन पर जिहादियों ने कब्जा कर लिया है.

बेखौफ जिहादी ने दिनदहाड़े हिंदुओं की जमीन पर किया अवैध कब्जा  

हिंदू डॉक्टर के पास अपने खरीदे हुए जमीन के लीगल दस्तावेज मौजूद हैं लेकिन जिहादी बेखौफ है उन्होंने दिनदहाड़े हिंदुओं की जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया है. बता दे कि हिंदू डॉक्टर संभाजीनगर से 60 किलोमीटर दूर गंगापुर शहर में रहते हैं जिसके चलते इनका यहां पर रोजाना आना जाना नहीं होता है और उसी का फायदा उठाकर इन जिहादियों ने दिनदहाड़े जमीन खोद डाली और नाले में बदल दिया और जहां नाला बह रहा था वहां पर प्लॉट निकाल कर कब्जा कर लिया है. 

 
 
 


 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार