सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कठमुल्लों के फतवों से नहीं संविधान से चलेगा देश: योगी

आज बिहार में अपनी जनसभाओं में सीएम योगी कठमुल्लों पर खासे आक्रामक रहे....

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश , Twitter: rajatkmishra1
  • Oct 29 2020 6:51PM

उत्तर प्रदेश के मुख्यमन्त्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान अपने पूरे रंग में थे । कट्टरपंथियों के खिलाफ सीधा हमला कर योगी ने यह साफ कर दिया कि उत्तर प्रदेश हो या फिर बिहार भाजपा अपने मूल एजण्डे पर अभी भी कायम है फिर चाहे वो कश्मीर में 370 का मामला हो या फिर यूपी और बिहार में कट्टरपंथी ताकतों और उनके मंसूबों को खत्म करना हो । 

योगी ने फतवे और मजहब की राजनीति कर यूपी, बिहार या फिर देश में सौहार्द बिगाङने की कोशिश करने वालों को भी अपने आक्रामक रूख से चेतावनी दी । उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा, स्वावलंबन और सम्मान के लिये मिशन शक्ति अभियान चला रहे योगी ने महिलाओं और बच्चों के अधिकारों और स्वतन्त्रता के मामलों में भेदभाव करने वाले कांग्रेस, राजद और उसके सहयोगी दलों पर भी खूब निशाना साधा।

वैशाली की रैली के मंच से “योगी ने कहा कि किसी कठमुल्ले के कहने पर फतवा जारी करवा तीन तलाक जैसी कुप्रथा का समर्थन कांग्रेस और राजद के लोग करते थे। यही नहीं ये लोग नाक रगङकर उनके पास जाते थे। उन्होंने स्पष्ट कहा कि अब समय बदल गया है देश फतवे के अनुसार नहीं संविधान के अनुसार चलेगा। योगी ने भीङ से भी पूछा “आप बताइये ये देश फतवों से चलेगा या संविधान से?

कांग्रेस के लोग नहीं चाहते कि नारी गरिमा की रक्षा हो और इसीलिये हमेशा किसी कठमुल्ले के कहने पर तीन तलाक जैसी कुप्रथा का समर्थन करते हुये फतवा जारी होता था कांग्रेस और राजद के लोग नाम रगङकर वहां जाते थे और कहते थे कि ये जो फतवा जारी हुआ है अब इसी के अनुसार देश चलेगा । लेकिन आप बताये ये देश फतवों से चलेगा या संविधान से?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

4 Comments

Gd

  • Guest
  • Nov 2 2020 1:42:16:890PM

True

  • Guest
  • Nov 1 2020 11:25:01:477AM

True

  • Guest
  • Nov 1 2020 11:25:01:033AM

Jay Sri Ram

  • Guest
  • Oct 30 2020 9:24:13:090AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार