सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

संभाजीनगर में जिहादियों का नंगानाच... अब्बास हुसैन और मीर अयाज अली ने सिख के घर पर किया कब्जा

पुलिस को सरदार बलदेव सिंह द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद भी वह लगातार पुलिस थाने के चक्कर लगा लगा कर थक चुके है लेकिन अभी तक उन्हें कोई इंसाफ नहीं मिला है. वहीं पीड़ित ने परेशान होकर सुदर्शन न्यूज से मदद की गुहार लगाकर इंसाफ की मांग की है.

Gunjan Kapoor
  • Dec 29 2022 11:31AM

महाराष्ट्र के संभाजीनगर में लगातार जिहादियों का नंगानाच जारी है. अब सिख भाई के घर भी सुरक्षित नहीं है. बता दें कि संभाजीनगर में अब्बास हुसैन और मीर अयाज अली ने हिंदू सिख भाई बलदेव सिंह नारायण सिंह सरदार के घर का ताला तोड़कर घर पर अवैध कब्जा कर लिया है.

वहीं पुलिस को सरदार बलदेव सिंह द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद भी वह लगातार पुलिस थाने के चक्कर लगा लगा कर थक चुके है लेकिन अभी तक उन्हें कोई इंसाफ नहीं मिला है. वहीं पीड़ित ने परेशान होकर सुदर्शन न्यूज से मदद की गुहार लगाकर इंसाफ की मांग की है.

बता दें कि पूरा मामला संभाजीनगर के भोइवाड़ा कोतवालपुरा परिसर का है जहां पर पिछले कुछ वर्षों पहले सिख भाई बलदेव सिंह ने एक हिंदू परिवार से घर खरीदा था. जिसके ओरिजिनल दस्तावेज भी बलदेव सिंह सरदार के पास मौजूद है.

अखबारों में जाहिर प्रगटन भी दिया हुआ है. कुछ पर्सनल काम से बलदेव सिंह और उनका परिवार कहीं बाहर गए हुए थे. उस दौरान अब्बास हुसैन और मीर अयाज अली ने कुछ मुस्लिम गुंडे लाकर सिख भाई के घर पर कब्जा कर लिया. इतना ही नहीं घर के अंदर कुछ मुस्लिम औरतों को बिठा दिया और बाहर से दरवाजा बंद कर दिया है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार