सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर जानलेवा हमला

योगेश ने मालवी के शरीर पर चाकू से तीन वार किये हैं. उनका मुंबई के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल मालवी मल्होत्रा की तबियत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

Abhishek Lohia
  • Oct 27 2020 8:26PM
टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा (TV Actress Malvi Malhotra) पर जानलेवा हमला हुआ है. हमले के बाद मालवी मल्होत्रा का मुंबई (Mumbai) के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल एक्ट्रेस की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा ने कुछ हिंदी फिल्मों, मलयालम फिल्मों और टीवी धारावाहिकों में काम किया है.

प्रोड्यूसर बनकर मिला आरोपी
टीवी एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर हमले का आरोप योगेश कुमार महिपाल सिंह नाम के व्यक्ति पर लग रहा है. आरोपी योगेश कुमार इससे पहले मालवी मल्होत्रा से एक-दो बार प्रोड्यूसर बनकर मिल चुका है. बाद में इस एक्ट्रेस को प्रपोज कर शादी के लिए दबाव बना रहा था. मालवी मल्होत्रा ने योगेश कुमार से शादी के लिए मना कर दिया था जिसके बाद योगेश ने मालवी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया.

योगेश ने मालवी के शरीर पर चाकू से तीन वार किये हैं. उनका मुंबई के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल मालवी मल्होत्रा की तबियत खतरे से बाहर बताई जा रही है. मुंबई के वर्सोवा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

We Condemn the crime of yogesh kumar Mahipal Singh.isse kari se kari Saja Milna chahiye.

  • Guest
  • Oct 27 2020 9:43:29:260PM

We Condemn the crime of yogesh kumar Mahipal Singh.isse kari se kari Saja Milna chahiye.

  • Guest
  • Oct 27 2020 9:43:28:747PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार