सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली: Pakistan embassy के बाहर चली गोली, मचा हड़कंप

पाकिस्तान एम्बेसी के बाहर ड्यूटी पर तैनात सीआरपीएफ के जवान कॉन्स्टेबल डी रामबाबू ने खुद को सर्विस रिवाल्वर से गोली मार मार ली है.

Abhishek Lohia
  • Oct 26 2020 10:37PM

राजधानी दिल्ली में सोमवार दोपहर उस वक्त हड़कंप मच गया जब दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम को पाकिस्तान एंबेसी के बाहर गोली चलने की कॉल मिली. कॉल मिलते ही दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. मौका-ए-वारदात पर पता चला कि पाकिस्तान एम्बेसी के बाहर ड्यूटी पर तैनात सीआरपीएफ के जवान कॉन्स्टेबल डी रामबाबू ने खुद को सर्विस रिवाल्वर से गोली मार मार ली है. मौके पर पहुंची पुलिस को यह भी जानकारी मिली कि उनके साथी जवान उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर ले कर गए हैं, जिसके बाद पुलिस एम्स अस्पताल पहुंची.

ज़िंदगी और मौत के बीच झूल रहा है कॉन्स्टेबल राम बाबू, खुदकुशी की कोशिश की वजह साफ नही
फिलहाल कॉन्स्टेबल रामबाबू जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच कर रहे हैं कि आखिरकार रामबाबू ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. फिलहाल किसी तरह का कोई सुसाइड नोट रामबाबू के पास से बरामद नहीं हुआ है और रामबाबू एम्स अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं.

साथी पुलिसकर्मियों और परिवार से पूछताछ करेगी पुलिस
दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि कॉन्स्टेबल रामबाबू की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस को इंतजार है रामबाबू के होश में आने का जिसके बाद ही यह साफ हो पाएगा कि आखिरकार कॉन्स्टेबल रामबाबू ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. फिलहाल पुलिस रामबाबू के साथियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस सूत्रों का कहना है परिवार से पूछताछ के बाद ही रामबाबू के इतने बड़े कदम उठाने के पीछे की वजह साफ हो पाएगी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार