सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सीएम योगी ने किया कन्या-पूजन

नवरात्रि के अंतिम दिन सीएम योगी ने भी हमारे आपकी तरह ही किया कन्या पूजन और कन्याओं को कराया भोजन

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश , Twitter: rajatkmishra1
  • Oct 25 2020 12:18PM

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री व गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ ने रविवार को गोरखनाथ मंदिर में विधि विधान से कन्या पूजन किया। इस दौरान सीएम योगी ने कन्याओं के पांव पखारे और तिलक लगाया। सभी कन्याओं को चुंदरी उढ़ाई गई और भोजन कराया गया।

कन्या पूजन कोविड-19 प्रावधानों के तहत किया गया। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी खास ध्यान रखा गया। सभी कन्याएं काफी प्रसन्न दिख रही थीं, सभी को सम्मान के साथ पूजन के बाद विदा किया गया।

कन्या पूजन के बाद मुख्यमंत्री योगी ने मीडिया के समक्ष पूरे प्रदेशवाशियों को विजयदशमी की शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि भारत की सनातन धर्म की परंपरा में मातृ शक्ति के प्रति भारत की क्या सनातन आस्था रही है उसका प्रतीक है कुंआरी कन्याओं के पूजन का यह कार्यक्रम।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

Yogiji is the hero for every girl child in this country, Every Navarathri , this pic brings so much relief for my heart when i feel depressed. The best CM in this country, hoe he becomes a PM in the future.

  • Guest
  • Oct 29 2020 7:46:51:420PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार