सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कांग्रेस की इस महिला विधायक ने मात्राओं और व्याकरण की अनेक गलती कर पूछा-'अब हिंदू ख़तरे में नहीं है क्या?, तो मिले कई तरह के तीखे जवाब, ट्वीट के जरिये महिला विधायक ने भगवाधारियों पर खड़े किए सवाल

मजेदार बात यह भी है कि कांग्रेस की इस महिला विधायक ने अपनी बात रखने में जो शब्द प्रयोग किए हैं, उसमें व्याकरण की बहुत सारी अशुद्धियां हैं। जिसको लेकर भी व्याकरण के जानकारों ने इनकी ट्वीट पर जमकर मजाक उड़ाया है।

योगेश मिश्रा
  • May 14 2020 11:42PM
छत्तीसगढ़ में कसडोल विधानसभा से कांग्रेस की महिला विधायक शकुंतला साहू अपने ट्वीट को लेकर ट्विटर यूज़र्स के निशाने में आ गई हैं।
दरअसल अपने ट्विटर अकाउंट में शकुंतला साहू ने हिंदुओं के बारे में कई तरह के शब्द लिखे हैं। उन्होंने कई जगह पर हिंदू शब्द का प्रयोग करते हुए बातें कहीं हैं।
कांग्रेस की इस महिला विधायक ने लिखा है-'करोड़ो हिन्दू मजदूर सड़क और भूखे प्यासे है। कंहा गए हिंदुओ के ठेकेदार भगवाधारी, इनकी मदद 
करने क्यों नही आ रहे ? 
अब हिन्दू खतरे में नही है क्या ?
अब अकेला हिन्दू नही, बल्कि हिन्दू के बच्चे, हिन्दू का परिवार, हिन्दू की नौकरी और उस हिन्दू की जिंदगी भी खतरे में आ गयी है।'
छत्तीसगढ़ में सत्ताधारी दल की महिला विधायक के इस ट्वीट के बाद उनके ट्विटर अकाउंट पर लोगों ने जमकर आलोचना की। इस दौरान लोगों ने उनसे पूछा कि क्या आप हिंदू नहीं है? जो ऐसी बात कह रही हैं।
इसके साथ ही कांग्रेस के विचारधाराओं को लेकर भी लोगों ने उनके ट्विटर अकाउंट में रिप्लाई करके करारा तंज कसा है।
ट्विटर यूजर दुर्गेश ने महिला विधायक से पूछा है-
ते ह का करथ हच ताहू हा हिंदु हरच की नई (तुम क्या कर रही हो, तुम हिंदू नहीं हो क्या?)
यूजर राहुल ने लिखा है-कहा है वो जनेऊधारी हिन्दू ?
इस तरह अनेक यूजर्स ने महिला विधायक के इस ट्वीट पर जहाँ सवाल खड़े किए हैं, वहीं कइयों ने उनका सपोर्ट किया है।

मजेदार बात यह भी है कि कांग्रेस की इस महिला विधायक ने अपनी बात रखने में जो शब्द प्रयोग किए हैं, उसमें व्याकरण की बहुत सारी अशुद्धियां हैं। जिसको लेकर भी व्याकरण के जानकारों ने इनकी ट्वीट पर जमकर मजाक उड़ाया है।
आपको बता दें शकुंतला साहू छत्तीसगढ़ प्रदेश के कसडोल विधानसभा क्षेत्र की कांग्रेस विधायक हैं और अक्सर कई तरह के विवादों में भी घिरती रही हैं। पिछले दिनों महिला पुलिस अधिकारी से भी महिला विधायक की तूतू मैंमैं की ख़बरें सुर्खियों में थी। ऐसे में हिंदुओं के बारे में और हिंदुओं की सेवा करने वालों के बारे में लिख करके शकुंतला साहू एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं और लोग उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया में कई तरह के बातें लिख रहे हैं।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार