सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

भारी उलटफेर के बाद Chennai Super Kings IPL 2020 से बाहर

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2020 की दौड़ से बाहर हो गई है. बाकी बचे शेष 2 मुक़ाबले चेन्नई के लिए अब महज़ औपचारिकता भरे रह गए हैं.

Abhishek Lohia
  • Oct 25 2020 11:03PM
IPL 2020 के 45वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को हराकर अपनी प्लेऑफ की संभावनाओं को जिंदा रखा है। इस जीत के साथ ही राजस्थान रॉयल्स के अब 10 अंक हो गए हैं और वो अंतिम 4 की रेस में बने हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स की इस जीत के बाद अब चेन्नई सुपर किंग्स इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई है।

मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 195/5 का स्कोर बनाया। हार्दिक पांड्या ने 21 गेंदों में 60 रनों की धुआंधार पारी खेली। जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने इस लक्ष्य को बेन स्टोक्स के जबरदस्त शतक और संजू सैमसन की ताबड़तोड़ पारी की बदौलत आसानी से हासिल कर लिया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार