सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL 2020: अगर मगर के खेल में अब सनराइज़र्स हैदराबाद, वार्नर ने अब भी नहीं छोड़ी उम्मीद

सनराइजर्स के 11 मैचों में केवल आठ अंक हैं. उसे अगले तीन मैच दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स के खिलाफ खेलने हैं.

Abhishek Lohia
  • Oct 25 2020 5:18PM

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रन से मात दी. इस हार के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद के प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीद लगभग खत्म हो गई है. लेकिन कप्तान डेविड वार्नर का मानना है कि उनकी टीम प्ले ऑफ का बेहद ही मुश्किल सफर तय कर सकती है.

वार्नर ने हालांकि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ बल्लेबाजों को हार के लिए जिम्मेदार ठहराया. वार्नर ने कहा, ''मुझे पूरा विश्वास है कि टीम प्लेऑफ में पहुंचने में सफल रहेगी. हमारे सामने अब तीन चुनौतीपूर्ण मैच हैं. एक यहां और दो शारजाह में. अगर हमें टूर्नामेंट जीतना है तो इन तीनों टीमों को हराना होगा और अगले तीन मैचों के लिये हम यही लक्ष्य लेकर चल रहे हैं.''

सनराइजर्स के 11 मैचों में केवल आठ अंक हैं. उसे अगले तीन मैच दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियन्स के खिलाफ खेलने हैं. उसे प्लेऑफ की संभावना बनाये रखने के लिये न सिर्फ इन तीनों मैचों में जीत दर्ज करनी होगी बल्कि बेहतर रन रेट भी हासिल करना होगा.

वार्नर ने कहा, ''जहां तक हमारी बल्लेबाजी का सवाल है तो यह बेहद निराशाजनक रही. हम अपनी भूमिका सही तरह से नहीं निभा पाये. हम बीच में आत्मुगध हो गये. हमने इस मैच को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत की तरह नहीं लिया.''

गेंदबाजों के प्रदर्शन से खुश हैं कप्तान

वार्नर ने बताया कि बल्लेबाजों की पहले ही जीत मान लेने की सोच टीम पर भारी पड़ गई. उन्होंने कहा, ''हमारे बल्लेबाज यह सोचने लगे कि हम आसानी से लक्ष्य हासिल कर लेंगे और गेंदबाज हम पर हावी हो गये. क्रिकेट में ऐसा होता है जब आप विरोधी टीम को जरा सा मौका देते हैं और वह जल्द से जल्द उसका पूरा फायदा उठाना चाहता है''

वार्नर ने हालांकि अपनी टीम के गेंदबाजों की जमकर तारीफ की. सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने पंजाब की टीम को 126 रन पर रोक दिया था. लेकिन 14 रन के भीतर सात विकेट गंवाने की वजह से हैदराबाद की टीम आखिरी ओवर्स में मैच हार गई.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार