सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिमाचल जीत पर BJP ने कसा तंज... कहा- कांग्रेस जीत से ले सबक राहुल को प्रचार से रखे दूर

हिमाचल प्रदेश की जनता ने विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से सरकार बदल दी. भारतीय जनता पार्टी ने यहां सरकार बचाने में नकाम रही साथ ही कांग्रेस सत्ता में लौट आई है.

Sumant Kashyap
  • Dec 9 2022 3:41PM

हिमाचल प्रदेश की जनता ने विधानसभा चुनाव में एक बार फिर से सरकार बदल दी. भारतीय जनता पार्टी ने यहां सरकार बचाने में नकाम रही साथ ही कांग्रेस  सत्ता में लौट आई है. बता दें कि इस जीत से जहां कांग्रेसी नेता गदगद हैं, तो वहीं बीजेपी ने तंज कसा है. 

जानकारी के अनुसार, आज यानी शुक्रवार को बीजेपी के राष्ट्रीय आईटी सेल प्रभारी अमित मालवीय ने ट्वीट किया कि हिमाचल प्रदेश की जीत से कांग्रेस को सबक लेना चाहिए और राहुल गांधी को चुनाव प्रचार से दूर रखना चाहिए.वहीं, इस ट्वीट के बाद अमित मालवीय कांग्रेस नेताओं के निशाने पर आ गए हैं. 

अमित मालवीय के ट्वीट के बाद सियासी तेज

बीजेपी नेता अमित मालवीय के ट्वीट के बाद लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी और हिमाचल प्रदेश कांग्रेस नेता दीपक शर्मा ने मालवीय पर जुबानी हमला किया है. दीपक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस को बीजेपी की सलाह की जरूरत नहीं है. उन्होंने आगे कहा, बीजेपी को अपने भीतर देखना चाहिए. उन्होंने कहा कि क्योंकि, पीएम मोदी ने हिमाचल के लोगों से किए गए किसी भी वादे को पूरा नहीं किया गया है.

युवाओं, किसानों ने कांग्रेस के साथ हाथ मिलाया है- शर्मा

दीपक शर्मा आगे कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा' पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जिसमें युवाओं और किसानों ने कांग्रेस के साथ हाथ मिलाया है. वहीं, अधीर रंजन चौधरी ने कहा, प्रधानमंत्री ने गुजरात जीता, लेकिन वे उपचुनावों के साथ दिल्ली और हिमाचल प्रदेश में हार गए.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार