सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'TMC ​नहीं ज्वाइन करने पर कि गई रैगिंग,छात्र ने लगाया आरोप पिता के साथ की मारपीट

कोलकाता के लॉ कॉलेज में आज छात्रों से रैगिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। बता दें कोलकाता के लॉ कॉलेज में पढ़ने वालों छात्रों को रैगिंग का शिकार बनाया जाता है।

Aarti dixti
  • Dec 9 2022 1:00PM

कोलकाता के लॉ कॉलेज में आज छात्रों से रैगिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। बता दें कोलकाता के लॉ कॉलेज में पढ़ने वालों छात्रों को रैगिंग का शिकार बनाया जाता है। इस ही रैगिंग का शिकार यहां पढ़ने वाले पहले साल के एक छात्र ने तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद (टीएमसीपी) में पढ़ने का सपना ले कर गए छात्र को रैगिंग का सामना करना पड़ा है।

दरअसल, पीड़ित छात्र ने टीएमसीपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पहले लॉ कॉलेज में उसके साथ रैगिंग की गई। जिस से परेशान हो कर छात्र ने अपने पिता के साथ इस बात की शिकायत कॉलेज प्रबंधन को दी। लेकिन छात्र की शिकायत पर ध्यान देने की ओर पीड़िता के पिता को पीटा गया। इस घटना के बाद पीड़ित छात्र ने अपने पिता के साथ मिल कर पास के थाने में जा कर अपनी शिकायत दर्ज कराई।

पीड़ित छात्र के साथ रैगिंग और पिता के साथ मारपीट वाले मामले पर कॉलेज प्रबंधन का कहना है कि इस घटना के मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्र का आरोप है कि पुलिस अधिकारी उस पर समझौता करने का दबाव बना रहे हैं। रैगिंग की घटना के मामले पर पीड़ित छात्र का कहना है कि टीएमसीपी की ओर से आयोजित किए जा रहे पिकनिक के लिए उससे 400-500 रुपये मांगे गए थे। छात्र ने पिकनिक पर जाने और पार्टी की किसी भी तरह की गतिविधि में शामिल होने से इनकार कर दिया। इसके बाद उसे बीते शुक्रवार यानी 2 दिसंबर को यूनियन रूम में बुलाया गया। जिसके बाद वहा बुला कर टीएमसीपी के समर्थकों ने छात्र के बाल खींचे और मारपीट भी की।

आगे छात्र ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बुधवार 7 दिसंबर को उसके परिवार के सदस्यों को मीटिंग के लिए कॉलेज बुलाया गया। जिसके बाद छात्र के माता-पिता कॉलेज पहुंचे तो कुछ छात्रों ने पिता को बाहरी बताते हुए धक्का दिया। इसके अलावा मां को भी धक्का देने की कोशिश की गई। पीड़ित छात्र ने जब ऐसा करने से रोकने की कोशिश की तो आरोपियों ने छात्र और उसके पिता के साथ मारपीट करनी शुरु कर दी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार