सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जयराम ठाकुर ने किया बड़ा ऐलान... कहा- थोड़ी देर में राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपने जा रहा हूं

हिमाचल प्रदेश के 68 विधानसभा सीटों के चुनाव की मतगणना आज सुबह 8 बजे से जारी है. बता दें कि कांग्रेस और भाजपा के बीच यह टक्कर काफी कड़ी होती नजर आ रही है

Sumant Kashyap
  • Dec 8 2022 4:53PM

हिमाचल प्रदेश के 68 विधानसभा सीटों के चुनाव की मतगणना आज सुबह 8 बजे से जारी है. बता दें कि कांग्रेस और भाजपा के बीच यह टक्कर काफी कड़ी होती नजर आ रही है. वहीं, प्रदेश में तीसरी बड़ी पार्टी बनकर उभरी आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन पर सबकी नजर थी लेकिन पार्टी ने रुझानों में अभी तक खाता नहीं खोला है.  

हिमाचल प्रदेश के निवर्तमान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि मैं अब से थोड़ी देर में राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपने जा रहा हूं. जयराम ठाकुर कहा कि 'जनता के आदेश का सम्मान करता हूं साथ ही उन्होंने नयी सरकार बनने की बधाई भी दी है.

बता दें कि मतगणना परिणाम का आंकड़ा धीरे-धीरे साफ होता दिख रहा है. कांग्रेस हिमाचल में सरकार बनाती नजर आ रही है. निर्वाचन आयोग के ताजा आंकड़े के अनुसार कांग्रेस के खाते में 40 सीटें आती नजर आ रही है वही, भाजपा के खाते में केवल 25 सीट आयी है. बात अगर आम आदमी पार्टी की करें तो पार्टी के हाथ केवल निराशा लगी है.
  
मैं अब से थोड़ी देर में राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंपने जा रहा हूं: हिमाचल प्रदेश के निवर्तमान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर#HimachalElectionResults2022 pic.twitter.com/9xF0Yl9XRQ

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार