सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बिहार के कुढ़नी में BJP ने मारी बाजी...नीतीश-तेजस्वी का नहीं चला जादू

बिहार के कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज कर ली है. बता दें कि बीजेपी के प्रत्याशी केदार प्रसाद गुप्ता ने महागठबंधन समर्थित जदयू उम्मीदवार को 3632 मतों से पराजित किया है

Sumant Kashyap
  • Dec 8 2022 4:02PM

बिहार के कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज कर ली है. बता दें कि बीजेपी के प्रत्याशी केदार प्रसाद गुप्ता ने महागठबंधन समर्थित जदयू उम्मीदवार को 3632 मतों से पराजित किया है. वहीं, बीजेपी उम्मीदवार को 76648 तो जदयू प्रत्याशी को 73016 वोट मिले.

बता दें कि दोनों ही के बीच कांटे के संघर्ष में लगातर उतार-चढ़ाव रहा. पहले चार चक्र में बीजेपी आगे रही तो इसके अगले दो चक्र में जदयू को बढ़त मिली. यह बढ़त दो चक्र तक कायम रही. बीजेपी ने सातवें और आठवें चक्र में बढ़त बनाई, मगर फिर पिछड़ गई.

जानकारी के अनुसार, तीसरे स्थान पर वीआइपी प्रत्याशी नीलाभ कुमार रहे. उन्हें 9988 वोट मिले. वहीं एआईएमआइएम उम्मीदवार मो. गुलाम मुर्तुजा को 3202 वोट मिले. इस हार से बीजेपी समर्थकों में उत्साह है.  
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार