सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Gujarat election:साइकिल पर गैस सिलेंडर लेकर वोट डालने पहुंचे कांग्रेस प्रत्यशी परेश धनानी, देखें-Video

गुजरात में विधानसभा को लेकर मतदान जारी है. इस दौरान अमरेली में कांग्रेस प्रत्यशी परेश धनानी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है.

Sumant Kashyap
  • Dec 1 2022 12:50PM

गुजरात में विधानसभा को लेकर मतदान जारी है. इस दौरान अमरेली में कांग्रेस प्रत्यशी परेश धनानी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है. बता दें कि वे साइकिल पर गैस सिलेंडर लेकर वोट डालने के लिए घर से  बूथ तक पहुंचे और फिर मतदान किया. गैस सिलेंडर के बढ़े दामों को लेकर जनता को जागरूक करने के लिए उन्होंने यह अलग तरीका अपनाया 

मतदान के बाद मीडिया से बता करते हुए कांग्रेस प्रत्यशी परेश धनानी ने कहा कि बीते 27 साल में बीजेपी ने भय और स्वार्थ की दीवार के बीच राज्य को गुलाम बनाने की साजिश की है.

प्रदेश में कांग्रेस आएगी और फिर से खुशहाली छाएगी- परेश धनानी  

उन्होंने आगे कहा कि सरकारी विफलताओं के कारण गुजरात में मंदी,महंगाई, बेरोजगारी प्रतिदिन बढ़ती जा रही है.  इन समस्याओं से मुक्ति पाने के लिए मैंने आज मतदान किया है और मुझे भरोसा है कि पूरा गुजरात भी वोट करेगा तथा सत्ता परिवर्तन होगा. परेश धनानी ने कहा कि कांग्रेस आएगी और फिर से प्रदेश में खुशहाली छाएगी.

गुजरात: अमरेली में कांग्रेस उम्मीदवार परेश धनानी साइकिल पर सिलेंडर लेकर वोट डालने निकले। pic.twitter.com/XHeu7DLfLN

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार