सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

गुजरात BJP प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने सूरत में डाला वोट, कहा- मोदी मैजिक हर समय

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर वोटिंग जारी है. वहीं, वोटिंग के बीच भाजपा और कांग्रेस के बीच बयानबाजी जारी है.

Sumant Kashyap
  • Dec 1 2022 12:03PM

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर वोटिंग जारी है. वहीं, वोटिंग के बीच भाजपा और कांग्रेस के बीच बयानबाजी जारी है. बता दें कि एक ओर मतदान है तो दूसरी ओर नेता एक दूसरे पर कटाक्ष करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. 

गुजरात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने सूरत में अपना वोट डाला है. वह पूरे परिवार के साथ मतदान के लिए पहुंचे थे. ट्विटर पर भी उन्होंने परिवार संग मतदान की तस्वीरें शेयर की हैं.

प्रथम चरण में 89 सीटों पर वोटिंग जारी

सीआर पाटिल ने जनता से अपने मत के अधिकार का इस्तेमाल करने की अपील भी की. गुजरात में आज विधानसभा चुनाव के पहले चरण की 89 सीटों पर वोटिंग जारी है. 

मोदी मैजिक हर समय, हर जगह काम करता है- सीआर पाटिल

वहीं,मीडिया से बात करते हुए सीआर पाटिल ने कहा, 'मोदी मैजिक हर समय, हर जगह काम करता है. वह लोगों के दिलों में है. लोगों को उन पर भरोसा है और वह उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने में सक्षम हैं.

रूपाणी खुद कहा है कि वे चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं- सीआर पाटिल

उन्होंने आगे कहा कि हर जगह कुछ न कुछ न्यापन आना चाहिए. रूपाणी को मुख्यमंत्री बनाया गया फिर वे राज्यसभा में रहे, ये बदलाव होता रहता है. सीआर पाटिल ने कहा रूपाणी खुद कहा है कि वह इस बार चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं.

વિધાનસભા 2022ની ચૂંટણી સંદર્ભે સુરત ખાતે આજે પરિવારનાં સર્વ સ્વજનો સાથે મતદાન કર્યું. pic.twitter.com/jb3ootKxyD

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार